Fri. Sep 30th, 2022
    hritik roshan

    फिल्म निर्माता राज कुमार गुप्ता की आने वाली जासूसी फिल्म के बारे में पर्याप्त चर्चा हुई है, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से ‘द ब्लैक टाइगर’ है।

    फिल्म में मुख्य भूमिका पर काफी चर्चा चल रही थी जिसके लिए अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन के नाम आ रहे थे।

    अब रिपोर्ट्स यह हैं कि फिल्म निर्माता ने हाल ही में ऋतिक रोशन से मुलाकात की है और अभिनेता ने फिल्म के लिए   सहमति दी है।

    फिल्म का काम जोरो-शोरों से चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऋतिक फिल्म में भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि, ऋतिक को फिल्म के लिए हस्ताक्षर करना बाकी है। लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट है कि अर्जुन और रणबीर अब चरित्र के लिए लाइन में नहीं हैं। hritik roshan 1

    रवींद्र कौशिक एक अभिनेता थे, जिन्होंने बाद में एक रॉ एजेंट बन गए थे। उनकी गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान जेल में उनकी मृत्यु हो गई थी। उन्हें ब्लैक टाइगर के नाम से जाना जाता था।

    राज कुमार गुप्ता के फिल्मी ग्राफ की बात करें, तो वह वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने ‘नो वन किल्ड जेसिका’ जैसी फ़िल्में बनाई हैं।

    ऋतिक फिलहाल ‘कृष’ की चौथी किस्त के लिए अपने सुपर हीरो अवतार में वापस आएंगे जो 2020 में रिलीज़ होगी। उसके बाद, उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक वाईआरएफ प्रोजेक्ट भी है।hiritik roshan 2

    रोशन के पास में ‘सुपर 30’ भी है, जो निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद विवादों में घिर गया था। बाद में, अनुराग कश्यप को परियोजना को पूरा करने के लिए निर्देशक के रूप में लाया गया।

    अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में, सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उनके पिता राकेश रोशन को गले के शुरुआती चरण स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा का पता चला है।

    यह भी पढ़ें: भारत का चौथा पोस्टर: नेवी अफसर के किरदार में सलमान खान, 1985 का है सेट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.