Thu. Jul 25th, 2024
    hrithik roshan sussanne khan

    ह्रितिक रोशन ने 2013 में अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था। उनकी 14 साल की शादी को खतम होता देख पूरी इंडस्ट्री हैरान थी और फैंस चौक गए थे। मगर तलाक के बाद भी उन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया।

    वे दोनों अक्सर अपने दोनों बेटे रिद्धान और रिहान के साथ छुट्टियां मनाने बाहर जाते हैं। अलग होने के बाद भी दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अपनी इसी बेस्ट फ्रेंड के लिए ह्रितिक ने इंस्टाग्राम पे एक फोटो डाली है जिसमे सुजैन, उनकी और अपने दोनों बेटो की तस्वीर लेती हुई नज़र आ रही हैं और साथ ही एक खूबसूरत सा मैसेज भी उनके लिए लिखा है।

    उन्होंने लिखा-“ये रही सुजैन, मेरी सबसे करीबी दोस्त (मेरी एक्स-वाइफ भी) मेरे और हमारे बेटो के साथ लम्हा कैप्चर करते हुए। ये अपने आप में ही एक लम्हा है। ये हमारे बच्चो को एक कहानी सिखाता है कि कैसे दुनिया लकीरो और विचारो की वजह से अलग है मगर फिर भी एक साथ होना मुमकिन है। और तुम इंसान होने के तौर पर अलग अलग चीज़े चाह सकते हो और उसके बाद भी बिना अलग हुए रह सकते हो।

    ये एक एकता, सहनशील, बहादुर, खुली और प्यारी दुनिया के लिए।

    सब कुछ घर से ही शुरू होता है।”

    https://www.instagram.com/p/BqmfnSAHmAe/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BqK5aFtnf5n/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मो की बात की जाये तो ह्रितिक, जल्द एक बायोपिक में दिखेंगे। इस फिल्म में एक बिहारी गणितज्ञ की कहानी दिखाई जाएगी जिसका नाम है आनंद कुमार। इस फिल्म का नाम “सुपर 30” रखा गया है। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म के निर्देशक विकास बहल पे ‘मीटू अभियान’ के तहत कही योन उत्पीड़न के इलज़ाम लगाए गए थे जिसकी वजह से ये फिल्म मुसीबतो में घिरती हुई नज़र आ रही थी मगर अब ये फिल्म बड़े परदे पे जल्द ही रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *