Fri. Mar 1st, 2024
    amitaabh bachchan badla

    शाहरुख खान जिन्होंने आखिरकार अभिनय से थोड़ा ब्रेक ले लिया है, प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर हिट थी और फिल्म ने तगड़ी कमाई की है जिसका पूरा श्रेय फिल्म के कंटेंट, और मुख्य किरदारों के जबरदस्त प्रदर्शन को जाता है।

    फिल्म में अमृता सिंह ने एक कैमियो भी किया है। कुछ हफ्तों के बाद, अमिताभ ने ट्विटर पर शाहरुख खान सहित फिल्म के निर्माताओं की खिल्ली उड़ाई थी।

    दोनों के बीच काफी ट्विटर एक्सचेंज हुआ। अंत में, एक खबर है कि SRK की रेड चिलीज़ प्रोडक्शन ने आखिरकार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म द्वारा हुई प्रॉफिट के शेयर्स साझा करेगी।

    अमिताभ बच्चन फिल्म के लिए खुद को अंडरपेड महसूस कर रहे थे।

    badla shares
    स्रोत: ट्विटर

    अंदर के सूत्र बताते हैं कि वह इस बात से नाखुश थे कि उनके अपने कंधों पर फिल्म को ले जाने के बावजूद निर्माताओं द्वारा कोई संतुष्टि या प्रशंसा नहीं मिली। हालांकि यह SRK और अमिताभ के बीच एक मज़ेदार ट्विटर एक्सचेंज के बाद निर्माताओं ने इसे गंभीरता से लिया है।

    अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा था, “समय के साथ किसी ने इस मूक सफलता के बारे में बात करना शुरू कर दिया !! क्योंकि न तो निर्माता, और न ही वितरक, और न ही ऑन लाइन निर्माता, या उद्योग में किसी अन्य, ने भी इस फिल्म की सफलता की सराहना करने के लिए एक नैनो सेकंड खर्च किया है।”

    एसआरके ने तुरंत जवाब दिया, “सर हम तो इंतजार कर रहे हैं कि आप पार्टी कब देंगे हम सबको! हम जलसा के बाहर हर रात इंतजार कर रहे हैं!

    यह भी पढ़ें: सोनम कपूर नेपोटिज्म पर: अगर मैं पिताजी की मेहनत का फायदा नहीं उठाती, तो यह उनके प्रति अपमानजनक होगा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *