Thu. Jun 20th, 2024
    एक थ्रिलर-मिस्ट्री फिल्म के लिए साथ आये अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी

    भारतीय सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। और खास बात ये है कि इस फिल्म में वह एक और बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाश्मी के साथ पहली बार सक्रीन साझा करते दिखाई देंगे। फिल्म एक थ्रिलर-मिस्ट्री होगी।

    फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी करने वाले हैं जिन्होंने इससे पहले ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’ और ‘चलते चलते’ जैसी फिल्मो का लेखन किया है। निर्देशक के तौर पर, उन्होंने आखिरी बार अक्षय खन्ना और मुग्धा गोडसे अभिनीत फिल्म ‘गली गली चोर है’ का निर्देशन किया है और उससे पहले ‘लाइफ पार्टनर’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ फिल्मो का निर्देशन भी उन्हें ने किया था।

    बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर की सूचना दी। उन्होंने लिखा-“एक दीर्घकालिक प्रतिबद्धता, अब पूरी हो रही है। आखिरकार आनंद पंडित की प्रोडक्शन का हिस्सा बन रहा हूँ। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और इमरान हाश्मी द्वारा अभिनीत। फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।”

    इमरान ने भी एक पोस्ट के जरिये अपना उत्साह साझा किया। बच्चन के साथ तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा-“अमिताभ बच्चन सर के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ।”

    फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी और फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। बिग बी की नवीनतम फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस साबित हुई जिसमे तापसी पन्नू, टोनी ल्युक, मानव कॉल और अमृता सिंह ने भी अहम किरदार निभाया था। और इतना ही नहीं, फिल्म की सफलता को नज़रंदाज़ करने के लिए उन्होंने फिल्म के निर्माता शाहरुख़ खान को ट्रोल भी किया था। उन्होंने निर्माता से फिल्म की सफलता के लिए पार्टी मांगी थी

    वही दूसरी तरफ, इमरान फिल्म ‘व्हाई चीट इंडिया’ में दिखाई दिए थे। फिल्म भारत की शैक्षिक प्रणाली पर आधारित थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *