Mon. Jun 17th, 2024
    फिल्म "बदला" की कामयाबी पर बात ना करने पर अमिताभ बच्चन ने किया शाहरुख़ खान को ट्रोल

    बीती रात, अमिताभ बच्चन ने अपनी नाराजगी को साझा करने के लिए ट्विटर पर लिखा कि कैसे कोई भी उनकी आखिरी फिल्म “बदला” की सफलता के बारे में बात नहीं कर रहा है, जिसमें फिल्म के निर्माता शाहरुख खान भी शामिल हैं।

    उन्होंने ट्विटर पर लिखा-“अब वक़्त हो गया है कि कोई इस मूक सफलता पर बात करना शुरू करें। क्योंकि ना तो निर्माता, ना वितरक, ना ऑनलाइन निर्माता और ना ही इंडस्ट्री से किसी ने भी फिल्म ‘बदला’ की सफलता की प्रशंसा के लिए एक नैनो सेकंड भी बिताया है। शुक्रिया।”

    किंग खान ने भी जवाब देने में कोई देरी नहीं लगाई और लिखा-“सर हम तो इंतज़ार कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको। हम हर रात जलसा के बाहर इंतज़ार कर रहे हैं।”

    मगर शहंशाह भी उन्हें बख्शने के मूड में कहा थे। उन्होंने प्रतिक्रिया दी-“ओये, फिल्म में काम हमने किया, निर्माण आपने किया, प्रचार में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम ही दें? जलसा के बाहर हर रात कोई नहीं आता।”

    शाहरुख़ जिन्हें अपनी बुद्धिमानी के लिए जाना जाता है, उन्होंने बड़ी ही चालाकी से पार्टी का जिम्मा फिर बिग बी पर थोप दिया। उन्होंने बच्चन के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-“सर फिल्म आपकी है। अभिनय आपका है। हिट आपकी वजह से है। आप ना होते तो फिल्म ही ना होती। तो पार्टी भी?”

    सुजोय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज़ हुई थी। अमिताभ के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, मानव कॉल, अमृता सिंह और टोनी ल्यूक भी नज़र आये थे। इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म को दर्शको से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने शानदार कमाई की। घरेलु बॉक्स ऑफिस पर इसने 100 करोड़ रूपये का आकड़ा पार कर लिया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *