Fri. May 24th, 2024
    bobby deol, shahrukh khan

    बॉबी देओल, जिन्होंने 1990 के दशक के दौरान दर्शकों का खूब दिल जीता था हाल ही में सलमान खान के साथ बड़े प्रोजेक्ट, ‘रेस 3’ से जुड़े थे। पहले जैसी फिटनेस हासिल करने के साथ, अभिनेता उद्योग में अपना दबदबा फिर से हासिल करना चाहते हैं।

    कुछ दिलचस्प परियोजनाओं की तलाश करते हुए वह अब शाहरुख़ खान के साथ एक प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार हैं।

    पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी देओल एक फिल्म साइन करके एक बड़ी डिजिटल शुरुआत कर रहे हैं, जो शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जाएगी। दिलचस्प कांसेप्ट को देखते हुए, अभिनेता ने फिल्म को हाँ कह दिया है। bobby deol 1

    अब देखना यह है कि यह जोड़ी पर्दे पर दर्शकों के लिए क्या कुछ खास लेकर आती है।

    अभिनेता बॉबी देओल, जो “रेस 3” की रिलीज़ के बाद फिर से नई फिल्मों के साथ सुर्खियों में हैं, कहते हैं कि किसी ने भी उनके साथ कठिन दौर में काम करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

    अभिनेता का कहना है कि उनकी अंतिम रिलीज़ ने उन्हें एक नई शुरुआत की उम्मीद दी है।

    उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि ‘रेस 3’ के बाद मेरे आसपास और जो लोग मिल रहे हैं, उनमें एक सकारात्मकता है। मैं बस यही चाहता हूं कि बॉबी उस ऊर्जा को जीवित रखे।

    bobby deol 2
    स्रोत: ट्विटर

    ‘रेस 3’ से पहले, मैं काम के लिए विभिन्न लोगों से मिला और प्रतिभा प्रबंधन कंपनी से संपर्क किया, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया। मुझे खुशी है कि मेरे पास अब अपना काम देखने के लिए एक टीम है।

    बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल को उद्योग में दो दशक से अधिक समय हो गया है, लेकिन ‘थैंक यू’ और ‘दोस्ताना’ में उनके कार्यकाल के बाद एक उन्होंने ब्रेक लिया।

    लगभग 6-7 वर्षों के बाद, बॉलीवुड के गॉडफादर सलमान खान ने ‘रेस 3’ के साथ उनके करियर को पुनर्जीवित किया और बॉबी इसके काफी आभारी हैं।

    यह भी पढ़ें: भारत: प्रियंका चोपड़ा के स्थान पर चुने जाने के बाद कैटरीना कैफ को फ़ोन भी नहीं किया था सलमान खान ने

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *