दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एसएस राजामौली की अगली फिल्म “RRR” में वरुण धवन और संजय दत्त भी आ सकते हैं नज़र
मनोरंजन

एसएस राजामौली की अगली फिल्म “RRR” में वरुण धवन और संजय दत्त भी आ सकते हैं नज़र

कुछ दिनों पहले, इस बात की आधिकारिक पुष्टि हुई थी कि एसएस राजामौली की अगली फिल्म “RRR” में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नज़र आयेंगे। और अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर आ रही हैं कि इस बड़े बजट की फिल्म के लिए दो और बॉलीवुड सुपरस्टार को लिया जा चुका है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन और संजय दत्त को पहले ही फिल्म के लिए साइन किया जा चुका है हालांकि, इस बारे में आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतज़ार है। जबकि फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल पुणे में चल रही है, ये अगले साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

“RRR” दो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। फिल्म में आलिया महिला-पात्र की भूमिका में राम चरण के विपरीत नज़र आएंगी और उनके किरदार का नाम सीता होगा। फिल्म में डेज़ी एडगर जोंस और समुथिरकनी भी दिखाई देंगे।

फिल्म एक साथ देश भर में तमिल, तेलेगु, मलयालम और हिंदी समेत और भी भारतीय भाषाओँ में रिलीज़ होगी। फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म ‘शमशेरा’ से होगी।

इस दौरान, वरुण और संजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं जो अगले महीने रिलीज़ हो रही है। अभिषेक वर्मन निर्देशित इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।

इसके अलावा, वरुण ने हाल ही में रेमो डीसूज़ा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग खत्म की है और जल्द सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।

दूसरी तरफ, संजय इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ में व्यस्त हैं जिसमे अर्जुन कपूर और कृति सैनन भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने ‘भुज:द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ भी साइन की है जिसमे अजय, सोनाक्षी, परिणीति चोपड़ा, एमी विर्क और राणा दग्गुबती भी नज़र आएंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!