Wed. Oct 5th, 2022
    क्या एसएस राजामौली की बड़े बजट की फिल्म "RRR" को मिलेगा नया शीर्षक? जानिए डिटेल्स...

    भारतीय सिनेमा को इतिहास को ‘बाहुबली:द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली:द कनक्लूजन’ जैसी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली अब जल्द फिल्म “RRR” लेकर आ रहे हैं जो बड़े बजट पर बन रही है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण तो मुख्य किरदार निभा रहे हैं मगर फिल्म को लेकर सुर्खिया और भी ज्यादा तब बन गयी जब खबर आई कि फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे। जबकि फिल्म पर और लाइमलाइट बनना बाकि है, फिल्म के शीर्षक को लेकर एक और खबर सुनने को मिल रही है।

    “RRR” निर्माताओं ने ट्वीट किया कि हालांकि राजामौली ने सभी भाषाओं के लिए शीर्षक समान होने की घोषणा की है, टीम को विभिन्न भाषाओं में फिल्म के शीर्षक #RRR के लिए बहुत सारे संक्षिप्त रूप प्राप्त हो रहे हैं। फिल्म के शीर्षक के इर्द-गिर्द के उन्माद को देखते हुए, टीम ने एक पोल चलाने का फैसला किया जहां प्रशंसक RRR शीर्षक के लिए अपने स्वयं के संक्षिप्त विवरण के साथ आ सकते हैं और यदि वे बेहतर लगते हैं, तो टीम उन्हें एक विशेष भाषा के लिए विचार करेगी। ट्विटर पर #RRRTitle पहले से ही ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया पर पहले से ही नंबरों की संख्या बहने लगी है। यहां देखें:

    फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है और रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स ने ट्वीट किया था-“30 जुलाई 2020। RRR विश्वभर के सिनेमाघरों में। तेलगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और बाकि भारतीय भाषाओँ में एक साथ। एसएस राजामौली की फिल्म।”

    “RRR” दो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। फिल्म में आलिया महिला-पात्र की भूमिका में राम चरण के विपरीत नज़र आएंगी और उनके किरदार का नाम सीता होगा। फिल्म में डेज़ी एडगर जोंस और समुथिरकनी भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.