Sat. Jun 15th, 2024

    बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। एले मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में, अभिनेत्री से पूछा गया कि उनके सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सितारें कौन कौन से हैं।

    अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह वरुण धवन के प्यार में है और ये बात कलंक अभिनेता जानते हैं। अनन्या के मुताबिक, “आलिया भट्ट और करीना कपूर खान। मैं उन दोनों के प्रति जुनूनी हूँ। यहाँ तक कि वरुण धवन भी। उनकी एनर्जी और वह बहुत क्यूट हैं। वह जानते हैं कि मैं उनसे प्यार करती हूँ और ये थोड़ा अजीब है।”

    ananya pandey

    alia-ananya

    उसी इंटरव्यू में, अनन्या से उनके सबसे पसंदीदा निर्देशकों की इच्छा सूची के बारे में भी पूछा गया। अभिनेत्री ने कहा कि वह निर्देशन के लिए करण जौहर को पसंद करती हैं और हर चीज़ के लिए ज़ोया अख्तर को क्योंकि उनका काम परफेक्ट होता है। उन्होंने ये भी कहा-“संजय लीला भंसाली, वह जादूगर हैं। देवदास मुझे रुला देती है।”

    अनन्या हाल ही में, अपनी दोस्त और सह-कलाकार के साथ मशहूर हेलो मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नज़र आई थी। दोनों इस कवर पेज पर बेहद खूबसूरत लग रही थी। आप भी देखिये उनकी तस्वीर-

    tara-ananya

    अब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की बात की जाये तो, ये करण जौहर की 2012 में आई हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का सीक्वल है जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा था।

    आज फिल्म का नया गीत ‘द हुक अप’ रिलीज़ हुआ है जिसमे टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट अपनी केमिस्ट्री से गीत में आगे लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।

    ananya-tiger-tara

    करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *