Thu. Jul 25th, 2024
    स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2: धमाकेदार है टाइगर, तारा और अनन्या का पहला गीत 'द जवानी सोंग'

    दर्शको को इतनी तस्वीरों और वीडियो के जरिये उत्साहित करने के बाद, आज फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” के मेकर्स ने आखिरकार अपना पहला गीत ‘द जवानी सोंग’ रिलीज़ कर ही दिया। ये 1972 में आई फिल्म ‘जवानी दीवानी’ के हिट क्लासिक गीत ‘यह जवानी है दीवानी’ का रीमेक है जिसे किशोर कुमार ने गाया था।

    जबकि मूल गीत में रणधीर कपूर और जया बच्चन नज़र आये थे, इस रीमेक में फिल्म के मुख्य किरदार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और आदित्य सील नज़र आ रहे हैं। इस रीमेक में मूल गीत से काफी कुछ बदलाव किया गया है। इसे आज के जमाने से ढाला गया है जो सुनने में काफी मजेदार लग रहा है।

    सभी किरदारों की ड्रेस, उनके डांस मूव्स और गीत की सेटिंग, सबकुछ देखने लायक है और इस गीत में चार्टबस्टर बनने की क्षमता नज़र आ रही है। अगर आपको फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का हिट गीत ‘डिस्को दीवाने’ पसंद आया था तो ये भी गीत आपको जरूर लुभा लेगा।

    गीत में संगीत सम्राट किशोर कुमार की आवाज़ को रखा गया है और बाकि का हिस्सा संगीतकार-गायक विशाल ददलानी ने गाया है। विशाल-शेखर द्वारा रीमिक्स किये गए गीत में महिला आवाज़ पायल देव की है। मूल बोल आनंद बक्शी ने लिखे थे जबकि रीमेक के बोल अन्विता दत्त ने लिखे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BwW5uwsgirh/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिये गीत को साझा किया और लिखा-“इस नंबर और नए बैच के साथ पुराने स्कूल जा रहे हैं।”

    गीत को देखकर आपको अभिनेताओं के डांस मूव्स भी पसंद आये होंगे जिन्हे किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डीसूज़ा ने कोरियोग्राफ किया है। इस गीत में सभी स्टूडेंट्स पूरी उर्जा के साथ नाच रहे हैं।

    yeh jawani hai deewani

    पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 2012 में आई फिल्म का सीक्वल है जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म का निर्माण धरमा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर किया है और फिल्म 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *