Sat. Apr 13th, 2024
    आदित्य सील: टाइगर श्रॉफ और मैं सेट पर साथ ट्रेनिंग करते थे

    अगले महीने आने वाली टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है और आज फिल्म का पहला गीत ‘यह जवानी है दीवानी’ रिलीज़ होने वाला है। फिल्म में विलन का किरदार तुम बिन फेम अभिनेता आदित्य सील निभा रहे हैं जिसका परिचय करण जौहर ने कुछ दिन पहले एक पोस्टर के साथ दिया था।

    तो फिल्म में कैसे मिला आदित्य को किरदार, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने पुणे मिरर को बताया। उनके मुताबिक, “शानू शर्मा (कास्टिंग निर्देशक) ने मेरे नाम की सिफारिश की और भले ही पुनीत मल्होत्रा (निर्देशक) को मेरा ऑडिशन पसंद आया हो लेकिन उन्होंने बोला कि अंतिम फैसला करण जौहर (निर्माता) का होगा जिन्होंने दो हफ्ते बाद मुझे खुशखबरी दी।”

    aditya-karan

    अभिनेता फिल्म में अपनी डांसिंग और मार्शियल आर्ट्स प्रतिभा को दिखाने का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा-“मैं ब्लैक बेल्ट हूँ, टाइगर और मैं सेट पर साथ ट्रेनिंग करते थे। मैंने तायक्वोंडो सीखना शुरू किया था ताकि मैं अपनी फिल्मो में इस्तेमाल कर सकूँ। मैं महीनों तक साउथ कोरिया में दुनिया की नंबर 1 टीम ‘द कोरियन टाइगर’ के साथ ट्रेनिंग कर रहा था।”

    जबकि उनके किरदार मानव को सभी नकारात्मक मानते हैं, आदित्य का कहना है कि वह कॉलेज का नीली आँखों वाला लड़का है। सभी टीचर्स उसे पसंद करते हैं लेकिन अनन्या और उसमे कभी नहीं पटती। अनन्या और तारा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों को पता है कि क्या चाहिए और उन्हें कैसे लेना है। उनके मुताबिक, “उनकी उम्र में मैं दोस्तों के साथ घूमने के लिए कॉलेज बंक करता था और अपने माता-पिता को झूठ बोलता था।”

    aditya seal

    soty 2

    उन्होंने टाइगर की भी बहुत तारीफ की। उन्होंने कहा कि कैसे टाइगर ने पुनीत के निर्देशक सुनकर एक गीत के लिए गाड़ी में स्लाइड किया। उन्होंने कहा-“वो अच्छा था और हमारी लड़को की बातचीत पर बहुत बनी थी। नहीं, कोई मुझसे डिटेल्स मत पूछना। लेकिन मैं जल्द ही इंस्टाग्राम पर पुनीत की कुछ तसवीरें साझा करूँगा जिसमे वह बिना किसी नुकसान के सेट पर लड़कियों के साथ फ़्लर्ट कर रहे हैं।”

    उनके लिए सबसे बड़ा सरप्राइज था जब हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ ने उनके साथ गीत ‘राधा’ पर डांस किया। लम्हे को याद करते हुए आदित्य ने कहा-“मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ। उनकी बीवी और बच्चो द्वारा उनके बारे में बोले गए इंटरव्यूज मैंने देखे हैं। उनके पास परफेक्ट परिवार है। किसी ने अचानक ही कह दिया कि वह हमारे साथ शूट करेंगे और मेरी आँखों में आंसू आ गए।” उन्होंने बताया था कि स्मिथ ने स्पॉट बॉय से लेकर निर्देशक तक सबको अभिवादन किया और एकदम बॉस की तरह प्रदर्शन दिया।

    https://www.instagram.com/p/BwCRT9Fg3QA/?utm_source=ig_web_copy_link

    SOTY की यादो को ताज़ा करते हुए, आदित्य ने याद किया कि कैसे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को पेश किया गया था। उनके मुताबिक, “मुझे सिद्धार्थ स्विमिंग ट्रंक में याद हैं, उनमे स्क्रीन पर स्पीडो पहनने की हिम्मत थी और उन्होंने बखूबी उसे निभाया।”

    जब उनसे उनकी अफवाह गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“कौन? क्या? हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।”

    aditya-anushka

    फिल्म 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *