Sat. Apr 13th, 2024
    तारा सुतारिया: बॉलीवुड में कुछ ऐसी प्रतिष्ठित अभिनेत्रियां हैं जिनका हमेशा अपना स्थान होगा

    तारा सुतारिया जल्द अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली हैं। अगले महीने उनकी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2′ रिलीज़ होने वाली है और बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही, उन्होंने दो बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं। पहले वह मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म ‘मरजावां’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगी।

    और कुछ दिनों पहले, उन्होंने साजिद नडियाडवाला के प्रोडक्शन की फिल्म साइन की है जो तेलेगु हिट ‘RX 100‘ का हिंदी रीमेक होगी। मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्म से बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं। और अब इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है।

    https://www.instagram.com/p/BwE1bP9gc5N/?utm_source=ig_web_copy_link

    तारा को ना केवल अभिनय का बल्कि गायन का भी शौक है। वह डिज्नी VJ रह चुकी हैं और एक प्रशिक्षित ओपेरा गायिका भी हैं। हाल ही में, अपनी डेब्यू फिल्म ‘SOTY 2’ के ट्रेलर लांच के दौरान, जब तारा ने मशहूर गीत ‘लग जा गले’ गाया तो सब उनकी प्रतिभा देखकर प्रभावित हो गए। और इसलिए ‘RX 100’ रीमेक के मेकर्स ने ये फैसला लिया कि फिल्म में उनका एक रोमांटिक गीत भी होगा।

    https://www.instagram.com/p/BwJZ405DzGG/?utm_source=ig_web_copy_link

    तारा ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर भी गाया जिसके बाद साजिद ने उनका एक गीत अपनी फिल्म में भी रखने का फैसला लिया है। निर्देशक मिलन लुथरिया को भी ये लगता है कि ऐसा करने से फिल्म में एक आकर्षण और जुड़ जाएगा। इसके अलावा, तारा अपने भविष्य में अपना खुद का एल्बम निकालना चाहती हैं।

    अब उनकी डेब्यू फिल्म ‘SOTY 2’ की बात की जाये तो, पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी नज़र आयेंगे। फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी डेब्यू कर रही हैं। ‘SOTY’ फ्रैंचाइज़ी का दूसरा भाग जिसका निर्माण धरमा प्रोडक्शन ने किया है, वह इस साल 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *