Fri. Sep 30th, 2022
    अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा सुतारिया बनेंगी हीरोइन, जानिए डिटेल्स...

    तारा सुतारिया जो जल्द पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, उन्होंने फिल्म ‘मरज़ावा‘ के बाद भी अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

    अभिनेत्री मिलन लुथरिया की फिल्म में नज़र आएँगी जिससे बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखेंगे। फिल्म तेलगु हिट ‘RX100’ का रीमेक होगी और फ़िलहाल प्री-प्रोडक्शन पड़ाव पर चल रही है।

    https://www.instagram.com/p/BvdOTuigewq/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि अहान ने पहले ही फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है और इसके लिए इंटेंस एक्शन ट्रेनिंग ले रहे हैं, मेकर्स ने तारा के फिल्म में होने की पुष्टि सोमवार को एक आधिकारिक बयान के साथ की।

    बयान में, निर्माता साजिद नडियाडवाला ने साझा किया-“हमें अपनी मुख्य महिला-पात्र मिल गयी और मुझे जरूर कहना चाहिए कि तारा कुशल अभिनेत्री हैं। मुझे लगता है कि अहान और तारा एक दिलचस्प रोमांटिक जोड़ी बनाएंगे। हम जून में शूटिंग शुरू करेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/BuviqZZAY0m/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BqKQIV7gdmj/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्देशक मिलन लुथरिया जिन्होंने आखिरी बार फिल्म ‘बादशाहो’ का निर्देशन किया था जिसमे अजय देवगन, इमरान हाश्मी, इलियाना डीक्रूज़, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल मुख्य किरदार में नजर आये थे, उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म का लुभावना प्लॉट दर्शको को चौका देगा। उन्होंने ये भी साझा किया कि दोनों तारा और अहान का किरदार मजबूत है।

    बयान में लिखा था-“फिल्म का प्लॉट लुभावना है। ये प्रेम-कहानी है जो दर्शको को चौका देगी और दोनों के पास मजबूत किरदार है। मैं वर्कशॉप के दौरान, दोनों तारा और अहान को साथ में प्रदर्शन करते देखा है और दोनों के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री है। हम तैयार हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Bu8wRROh-AE/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bt-jCazheqK/?utm_source=ig_web_copy_link

    IANS के अनुसार, फिल्ममेकर और कुछ क्रू के सदस्यों ने हाल ही में मसूरी, ऋषिकेश और देहरादून का ब्यौरा किया है। ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के बाद, तारा फिल्म ‘मरज़ावा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह के साथ नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.