Mon. May 27th, 2024
    ahaan shetty, tadap

    2019 में बॉलीवुड में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और जावेद जाफ़री के बेटे मिज़ान जाफ़री सहित कई स्टार किड्स कदम रखने वाले हैं।

    ऐसे ही एक स्टार किड हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां सुनील की बेटी अथिया शेट्टी ने हीरो के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया, वहीं अहान, साजिद नाडियाडवाला की आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक के साथ अपनी शुरुआत करेंगे।

    https://www.instagram.com/p/BrpP4zZAMe5/

    सिनेब्लिट्ज की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं ने रीमेक को शीर्षक दिया है ‘तड़प’ और कहानी और पटकथा तैयार है, पर फिल्म के लिए अभी कोई भी अभिनेत्री नहीं चुनी गई है।

    पत्रिका ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “अहान शेट्टी की पहली फिल्म का नाम ‘तड़प’ होगा। काफी सोचने के बाद, निर्माताओं ने इस शीर्षक को अंतिम रूप दे दिया है।

    ‘तड़प’ आरएक्स 100 से प्रेरित है, कहानी थोड़ी अलग है। तेरे नाम की तर्ज पर एक गहरा रोमांस, जिसमें लड़की नायक को धोखा देगी। इसे मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा और शूट के लिए पुनरावृत्ति पहले ही की जा चुकी है। शूटिंग बहुत जल्दी शुरू होगी।”

    https://www.instagram.com/p/BqKQIV7gdmj/

    पिछले साल, सुनील ने एक ऑय वियर के लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत की और कहा, “मैंने उसे (अहान) अपने काम के प्रति ईमानदार होने के लिए कहा है। मैंने उसे अपने निर्माता से प्यार करने के लिए भी कहा है क्योंकि वही है जो फिल्मों में पैसा लगाता है। दुर्भाग्य से, हमारी दुनिया में, हम निर्माता को एक उत्पादन प्रबंधक के रूप में मानते हैं।”

    उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “लोग अब इस तथ्य को महसूस कर रहे हैं कि बचत कितनी महत्वपूर्ण है और धन कितना महत्वपूर्ण है, ये केवल वही चीजें हैं जो मैं उसे बताता हूं और इसके अलावा, मैंने उनसे कहा है कि वे अपनी भावना के साथ जाएं। मुझे लगता है कि उसे सीमित लेकिन ईमानदारी से काम करना चाहिए।”

    तड़प का निर्देशन मिलन लूथरिया द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने बादशाहो, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्में बनाई हैं।

    यह भी पढ़ें: वायरल हो रहे एक किसिंग सीन के लिए प्रिया प्रकाश वारियर हुईं ट्रॉल

     

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *