Thu. Jul 25th, 2024
    हेरा फेरी 3

    ‘हेरा फेरी’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में फिर से देरी हो गई है। निर्देशक इंद्र कुमार, जो ‘टोटल धमाल’ रिलीज़ के बाद इस फ़िल्म पर काम शुरू करने वाले थे, ने अब अजय देवगन के साथ एक और फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है।

    पिछले पांच वर्षों में, ‘हेरा फेरी 3’ को कई बार स्थगित किया गया है। फिल्म में अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर साथ आने वाले थे लेकिन खबरों के अनुसार सभी कलाकार अन्य परियोजनाओं में व्यस्त हैं और अभी उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।

    इंद्र कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर अपने वर्तमान पसंदीदा अजय देवगन के साथ एक्शन ड्रामा पर काम शुरू कर दिया है। विकास से जुड़े एक सूत्र ने एक प्रमुख प्रकाशन को बताया है कि, “इंद्र को साल के अंत तक ‘हेरा फेरी 3’ शुरू करना था।

    लेकिन फ़िल्म अभी शुरू नहीं हो पाएगी क्योंकि कलाकारों के पास फिलहाल कोई डेट्स नहीं हैं। और ऐसा नहीं लग रहा है कि फ़िल्म जल्दी शुरू हो पाएगी क्योंकि इंद्र अब एक दूसरी परियोजना में व्यस्त हो गए हैं।”

    रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अजय देवगन ने स्क्रिप्ट सुनी है और शुरुआती बातचीत के लिए सहमत हुए हैं। अजय का वर्तमान शेड्यूल ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ और एसएस राजामौली के ‘आरआरआर’ के साथ पैक किया गया है और इस तरह, अभिनेता केवल 2020 की शुरुआत तक कुमार की फिल्म पर काम शुरू कर पाएंगे।

    इस बीच, अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘केसरी’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। अभिनेता ने बहनोई करण कपाड़िया की फिल्म ‘ब्लैंक’ के लिए एक विशेष गीत के लिए भी शूटिंग की है।

    अक्षय फिलहाल करीना कपूर के साथ ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: दृष्टि धामी ने साझा की अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर, अपने भाई के लिए कही यह मजेदार बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *