Fri. Apr 19th, 2024
    दृष्टि धामी

    अभिनेत्री दृष्टि धामी, टीवी जगत की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री अपने बड़े भाई जयशील धामी के साथ बहुत क्लोज हैं और हाल ही में शेयर की गई उनकी प्यारी तस्वीरें इसका प्रमाण हैं।

    10 अप्रैल को होने वाले राष्ट्रीय भाई बहन दिवस के अवसर पर, द्रष्टि ने अपने बचपन से एक मनमोहक तस्वीर साझा की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, “हैप्पी सिबलिंग डे जयशील, मेरा एकमात्र निकटतम ऑर्गन डोनर !! आई लव यू।”

    https://www.instagram.com/p/BwHL2CFHS1A/

    उनके भाई जयशील ने भी एक तस्वीर साझा की और लिखा कि, “रंग वे मुस्कुराहट हैं जो हम सिर्फ तस्वीर में नहीं बल्कि हमेशा साझा करते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BwHTERonTxl/

    न केवल दृष्टि धामी, बल्कि उनके पति नीरज, जयशील और सुहासी के बेटे को बहुत प्यार करते हैं और उसके साथ काफी समय व्यतीत करते हैं।

    “बुआ होना अद्भुत है। शुरू में, जब कबीर का जन्म हुआ था, मैं ‘एक था राजा एक थी रानी’ की नायगांव में शूटिंग कर रही थी, जो बहुत दूर है और मैं उनसे मिलने में सक्षम नहीं थी और इसलिए मैं चिढ़ भी जाती थी।

    लेकिन आखिरकार मैंने शो छोड़ दिया। मुझे उसके साथ मिलने और समय बिताने का मौका मिला। अब, वह मेरे साथ फ्रेंडली हो गया है और हम साथ में बहुत मस्ती करते हैं।

    वह मेरे मुकाबले नीरज (मेरे पति) से अधिक प्यार करता है। जैसे, अगर मैं विडियो कॉल करती हूँ तो वह पूछेगा कि नीरज कहाँ है? वह नीरज से बात करने में अधिक दिलचस्पी रखता है। इससे कभी-कभी मुझे जलन भी होती है लेकिन फिर भी ठीक है। आपने अपने जीवन साथी से नहीं जल सकते।

    यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बाद जयललिता की एक और बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगी काजोल और अमला पॉल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *