Sun. Jul 21st, 2024
    आलिया भट्ट ने चैरिटी के लिए दी अपनी ये कीमती गाउन

    कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट जिन्होंने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से डेब्यू किया था, वह इसके सीक्वल “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” में एक खास गीत में नज़र आएँगी। और अब दर्शको का उत्साह बढ़ाने के लिए आलिया ने गीत से एक तस्वीर साझा की है।

    ‘हुक अप सोंग’ नाम के इस गीत में आलिया के साथ फिल्म के मुख्य किरदार टाइगर श्रॉफ भी प्रदर्शन करते दिखाई देंगे। आलिया द्वारा साझा की गयी इस तस्वीर में, राज़ी अभिनेत्री काफी हॉट लग रही हैं। टाइगर और आलिया दोनों ही दर्शको के चहीते हैं, हालांकि दोनों ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की, ऐसे में इस गीत का आना दर्शको के उत्साह का स्तर और भी बढ़ा देगा। देखिये उनकी तस्वीर-

    hook up song

    आज सुबह, टाइगर ने एक अजीबो-गरीब ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-“नंबर मिल गया, मैसेज करदूँ क्या?” जब फैंस ने अपने ट्वीट्स की बौछार कर दी तो बागी अभिनेता ने आलिया और अपनी व्हाट्सअप चैट साझा की। गीत लांच की डिटेल्स का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि गीत मंगलवार को शाम 4 बजे रिलीज़ होगा।

    जबकि आलिया ने लिखा-“मंगलवार को मिलती हूँ।” तो वही टाइगर ने लिखा-“अगर मैं कोशिश भी करूँ तो इसे नहीं छोड़ सकता। एक्स-स्टूडेंट के साथ एक खास गीत साझा करके खुश हूँ।”

    फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ गीत की शूटिंग मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में चार दिन में हुई थी। निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया कि जबकि आलिया और टाइगर साथ में अच्छे लगते हैं, गीत में आलिया ने टाइगर से बेहतर डांस किया है। गीत को ‘ट्रम्प कार्ड’ बुलाते हुए, पुनीत ने कहा कि वह इसे अंत के लिए बचाना चाहते थे।

    10 मई को रिलीज़ होने वाली फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और आदित्य सील भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *