Sat. Mar 2nd, 2024

    पिछले साल दिसंबर में, ‘बागी‘ फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग की घोषणा हुई थी जिसमे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर फिर अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

    टाइगर जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ के प्रचार में व्यस्त हैं, वह जल्द मुंबई में जुलाई के महीने में इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, अभिनेता इस फिल्म में भी रोनी नाम के बागी की भूमिका दोहराते दिखाई देंगे।

    TIGER SHROFF

    प्रकाशन के सूत्र के अनुसार, अहमद खान निर्देशित फिल्म की शूटिंग सिटी स्टुडिओं में टाइगर के सोलो सीक्वेंस से होगी जो पूरे एक हफ्ते तक चलेगी, फिर जुलाई के अंत में श्रद्धा सेट पर उन्हें ज्वाइन कर लेंगी। उस दौरान, उन्हें नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छिछोरे’ के प्रचार के लिए भी जाना पड़ेगा। मुंबई स्केड्यूल पूरा करने के बाद, कास्ट और क्रू एक मैराथन स्केड्यूल के लिए विदेश जायेंगे। शूटिंग या तो जॉर्जिया में होगी या जॉर्डन में।

    एक बार प्राइमरी लोकेशन तय हो जाये, फिर एक छोटे स्केड्यूल के लिए मिस्र, मोरक्को, सर्बिया और तुर्की में से किसी एक लोकेशन को चुना जाएगा। एक्शन सीक्वेंस कथित तौर पर सिल्वेस्टर स्टेलोन की ‘रेम्बो’ की तर्ज पर होंगे।

    SHRADDHA KAPOOR

    सूत्र ने प्रकाशन को बताया-“टाइगर को ज़िन्दगी से बड़े, बिना शर्ट के हीरो की तरह दिखाया जाएगा जो अंतराष्ट्रीय टीम द्वारा डिज़ाइन किये गए स्टंट प्रदर्शित करेगा।”

    इस दौरान, टाइगर की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ इस साल 10 मई को रिलीज़ हो रही है। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और आदित्य सील भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    वही श्रद्धा की आगामी फिल्म ‘छिछोरे‘ एक बहु-कलाकारों वाली फिल्म है जिसमे सुशांत सिंह राजपूत, नवीन पोलीशेट्टी, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर और सिद्धार्थ नारायण भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *