Wed. Jul 24th, 2024
    tiger shroff aliya bhatt student of the year 2

    ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ स्टार आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में कैमियो करती नज़र आएंगी। इस साल की शुरुआत में यह गाना शूट किया गया था और यह एक डांस नंबर है।

    आज दोपहर, टाइगर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा की मौजूदगी में दूसरा गीत ‘मुंबई दिल्ली दी कुडिय़ां’ जारी किया गया। गीत एक पार्टी सोंग है और विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी द्वारा रचित है।

    गाने के लॉन्च पर, टाइगर श्रॉफ से आलिया भट्ट के साथ शूटिंग के बारे में पूछा गया और उन्होंने बताया कि, “हमें गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। निजी तौर पर, मैंने कभी ऐसा डांस नंबर नहीं किया है … आलिया के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था।"स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2" ट्रेलर: कुछ खास नहीं हैं टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया अभिनीत ट्रेलर

    हालांकि वह इतनी बड़ी स्टार हैं, लेकिन वह गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर ओपन और सहयोगी थीं। अभिनेता ने कहा कि वह इसमें मुझसे अच्छी हैं।

    एक और दिलचस्प बात है कि सुप्रसिद्ध हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी फिल्म में एक आइटम नम्बर करने वाले हैं।

    पिछले साल जब विल स्मिथ भारत आये थे तो सिनेमाप्रेमी उनके दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हो गए थे। हरिद्वार में पूजा करने से लेकर, ऑटो में सफ़र करने तक, उनके पल पल की खबर ली गयी। मगर सबसे ज्यादा लोग उनके पुनीत मल्होत्रा निर्देशित फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” में उनके डांस नंबर को लेकर उत्साहित थे। फिल्म के मेकर्स ने विल और फिल्म की कास्ट के लिए पहले भाग के मशहूर गीत ‘राधा’ को फिर से बनाया है।

    विल ने अपनी बकेट लिस्ट का एक एपिसोड साझा किया और बताया कि कैसे भारत से शुरू से ही उनका जुड़ाव रहा है। वह पिछले साल भारत आये थे और उनकी तसवीरें इन्टरनेट पर बहुत वायरल हुई थी। मगर सब को उनके डांस सीक्वेंस का इंतज़ार था। अपने भारत दौरे के दौरान, विल ने टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया के साथ एक खास डांस सीक्वेंस शूट किया था। और अब इसकी एक झलक सामने आई है

    फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ प्रस्तुत की है। हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, यह फिल्म 10 मई, 2019 को रिलीज होने वाली है।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *