Thu. Feb 9th, 2023
    रणवीर सिंह की "गली बॉय" से प्रभावित हुए विल स्मिथ, अभिनेता के लिए डाला स्पेशल पोस्ट

    रणवीर सिंह की फिल्म “गली बॉय” केवल भारत में ही नहीं, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी अपना जादू चला रही है। पहले डीजे डिप्लो तो अब हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ। स्मिथ जो खुद एक रैपर हैं, उन्होंने रणवीर को उनकी फिल्म के लिए तारीफ की।

    उन्होंने हाल ही में, एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वे फिल्म की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने साथ ही रणवीर और भारत में हिप-हॉप सीन का भी ज़िक्र किया। आलिया भट्ट ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। स्मिथ ने कहा-“शुभकामनाएं रणवीर, मुझे पसंद आ रहा है जो तुम ‘गली बॉय’ के साथ कर रहे हो। मेरे लिए, जो यहाँ ओल्ड स्कूल हिप हॉप देख रहा है, वैसा पूरी दुनिया में हिप हॉप देखना, मुझे पसंद आ रहा है। बधाई हो।”

    https://twitter.com/RanveerSinghtbt/status/1096594729062539264

    स्मिथ बॉलीवुड या रणवीर सिंह के लिए अनजान नहीं हैं। जब पिछले साल, ग्रैमी पुरुस्कार विजेता भारत आये थे तो दोनों को काफी वक़्त साथ में बिताते देखा गया था। वे अक्टूबर में, करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ के एक खास गाने को शूट करने आये थे।

    वैसे ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म को हर जगह से सराहना मिल रही है। फिल्म ने दो दिन में ही 32 करोड़ रूपये से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म मुंबई के अंडरग्राउंड रैपर डिवाइन और नेजी की ज़िन्दगी पर आधारित है। और वैश्विक स्तर पर अपने रैप के लिए मशहूर कलाकार से प्रमाणिकता मिलना वाकई रणवीर के लिए बहुत बड़ी बात है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *