Thu. Feb 9th, 2023
    "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" के कान्हू ने दी 'गली बॉय' के रणवीर सिंह को चुनौती, देखे रैप विडियो...

    ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय‘ रिलीज़ हो गयी है और इसे दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। उसका गाना ‘मेरी गली में’ सुपरहिट हो चुका है और सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है और ऐसी ही एक प्रभावित बच्चा है है कान्हू, जो ओम प्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” का किरदार है।

    “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” छोटे बच्चों की कहानी पर आधारित हैं, जो प्रधानमंत्री कार्यालय में अनुरोध करने जाते हैं कि उनकी झुग्गी में अधिक से अधिक शौचालय बनवा दिए जाये। हाल ही में रणवीर सिंह के गाने ‘मेरे गली में’ से प्रेरित एक रैप वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जहां युवा लड़के कान्हू ने ना केवल अनोखे तरीके से रैप किया, बल्कि बेफिक्रे अभिनेता को उनकी मदद करने के लिए चुनौती दी। शीर्षक है-‘हुई है गन्दी बात मेरी गली में’, नीचे दिए गए वीडियो को देखें।

    https://www.instagram.com/p/Bt5RHU-j1nI/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब फिल्म की बात की जाये तो, इसमें मेहरा ने झुग्गी में रहने वाले लोगों की शौचालय के संघर्ष को दिखाया है। इस फिल्म में, कान्हू की माँ का बलात्कार हो जाता है जब वे रात को शौच करने जाती हैं। और तभी कान्हू पीएम को एक पत्र लिखता है।

    डॉ. जयंतीलाल गडा (PEN) द्वारा निर्मित, फिल्म में अंजली पाटिल, ओम कनौजिया, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिजुरी, नचिकेत पूर्णापात्रे और अतुल कुलकर्णी ने प्रमुख भूमिका निभाई है। “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” इस साल 15 मार्च को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *