Thu. Jun 20th, 2024
    ऑस्कर से बाहर हुई रणवीर-आलिया की 'गली बॉय', जानिए डिटेल्स

    रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म “गली बॉय” आखिरकार रिलीज़ हो ही गयी। फिल्म को देश से ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ही सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शको के साथ साथ समीक्षकों ने भी फिल्म की सराहना की है और अब जब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है तो वो भी कमाल का है।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट किया-“गली बॉय को शानदार शुरुआत मिली है। वैलेंटाइन दिवस जो आधिकारिक अवकाश नहीं है, उसने भी फिल्म को मदद की है। मेट्रो शहर जबरदस्त है। फिल्म का कुल कलेक्शन-गुरुवार को 18.70 करोड़ रूपये। (3350 स्क्रीन्स) भारत में।”

    हालांकि जितनी उम्मीद थी, फिल्म ने उतनी कमाई नहीं की है। समीक्षकों और व्यापार विश्लेषकों को लग रहा था कि ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म पहले दिन लगभग 20 करोड़ रूपये तो कमा ही लेगी। मगर फिर भी, फिल्म ने बेहतर कमाई कर ली है और वीकेंड में कलेक्शन अच्छा खासा बन जाएगा।

    फिल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नेज़ी की ज़िन्दगी पर आधारित है। जब से फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो लांच हुआ है, तब से ही फैंस के बीच उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म के गानों को भी बहुत प्यार मिल रहा है। ज्यादातर गाने खुद रणवीर ने गाये हैं। तो देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितनी उम्मीदों पर खरी उतरती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *