दा इंडियन वायर » मनोरंजन » शादी के बाद अपनी बेटी का यह नाम रखेंगी आलिया भट्ट
मनोरंजन

शादी के बाद अपनी बेटी का यह नाम रखेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट,

आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ आलिया और रणबीर का अफेयर काफी चर्चा में है। रणबीर कपूर के फैन्स इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में आलिया ने बताया है कि वह अपनी होने वाली बेटी का क्या नाम रखने वाली हैं।

दरअसल आलिया भट्ट हाल ही में अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का प्रमोशन करने के लिए डांस रियेलिटी शो सुपर डांसर में पहुंची थीं। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने आलिया का नाम गलती से आलमा बोल दिया।

इस बात पर आलिया ने कहा कि आलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मै अपनी बेटी का नाम आलमा ही रखूंगी।

आलिया ने इससे पहले जीक्यू मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, “जब मुझे लगेगा कि अब मुझे बच्चे पैदा करने चाहिए तब मैं शादी कर लूंगी ।

आलिया कहती हैं कि, “मुझे हमेशा लगता है कि बच्चों के लिए मुझे शादी कर लेनी चाहिए। आलिया के मुताबिक जब सही समय आएगा तब वह शादी भी करेंगी और बच्चे भी।

जहां रणबीर ने सबसे पहले अपने संबंधों के बारे में बात कि थी वहीं अब आलिया ने अब जाकर उनके और उनके माता-पिता, अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बारे में बातचीत कि है।

डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए, उन्होंने रणबीर को सबसे अधिक प्राकृतिक अभिनेता कहा। आलिया ने कहा कि, “वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक है।”

न केवल मैं एक अभिनेता के रूप में उन्हें चाहती हूँ, बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग उनकी एक अभिनेता के रूप में प्रशंसा करते हैं।

मैं आमतौर पर अपने संवादों को अच्छी तरह से याद करती हूं, मैं एक दृश्य करते समय अपनी पंक्तियों को कभी नहीं भूलती, लेकिन जब मैं रणबीर को अभिनय करते देखती हूं तो मैं कई बार अपने डायलॉग्स भूल जाती हूं … सिर्फ इसलिए, क्योंकि जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते हैं, तो वह इसे बहुत सहजता से करते हैं और मैं बस उन्हें देखती रहती हूँ। मैं अपने प्रदर्शन के बारे में भूल जाती हूं। उनकी आँखे सबसे ईमानदार और सरल हैं।”

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में हो रही शादियों पर कैटरीना कैफ ने कही यह मजेदार बात

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]