Mon. Oct 3rd, 2022
    आलिया भट्ट

    अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उतने ही चर्चित हैं जितना कि अपने संबंधों को लेकर। दोनों कलाकारों ने पिछले साल डेटिंग शुरू की और अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

    जहां रणबीर ने सबसे पहले अपने संबंधों के बारे में बात कि थी वहीं अब आलिया ने अब जाकर उनके और उनके माता-पिता, अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बारे में बातचीत कि है।

    डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए, उन्होंने रणबीर को सबसे अधिक प्राकृतिक अभिनेता कहा। आलिया ने कहा कि, “वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक है।”

    न केवल मैं एक अभिनेता के रूप में उन्हें चाहती हूँ, बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग उनकी एक अभिनेता के रूप में प्रशंसा करते हैं।

    मैं आमतौर पर अपने संवादों को अच्छी तरह से याद करती हूं, मैं एक दृश्य करते समय अपनी पंक्तियों को कभी नहीं भूलती, लेकिन जब मैं रणबीर को अभिनय करते देखती हूं तो मैं कई बार अपने डायलॉग्स भूल जाती हूं … सिर्फ इसलिए, क्योंकि जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते हैं, तो वह इसे बहुत सहजता से करते हैं और मैं बस उन्हें देखती रहती हूँ। मैं अपने प्रदर्शन के बारे में भूल जाती हूं। उनकी आँखे सबसे ईमानदार और सरल हैं।”

    आलिया ने रणबीर के माता-पिता, ऋषि और नीतू के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि, “नीतूजी एक शानदार इंसान हैं। मैं उन्हें दोस्त कह सकती हूं। उनका जीवन के प्रति बहुत अच्छा रवैया है और मुझे लगता है कि रणबीर ने अपनी माँ से शांत, तनावमुक्त, ठंडा और मस्त रवैया पाया है।

    आलिया ने ऋषि कपूर को अनोखा कहा। उन्होंने कहा की, “जब भी आपको ऋषिजी के साथ बिताने का कुछ समय मिलता है, तो आप उनके साथ मज़े करते हैं क्योंकि वह अपने आप में अद्वितीय है। कोई भी उनसे कुछ भी नहीं सीख सकता और नाही ले सकता है क्योंकि ऋषि कपूर सिर्फ और सिर्फ एक ही हैं।

    यह भी पढ़ें: “माय नेम इस खान” के नौ साल पूरे होने पर, निर्देशक करण जौहर ने शाहरुख़ खान और काजोल के लिए किया हार्दिक पोस्ट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.