Sun. Jun 23rd, 2024
    ज़ोया अख्तर ने दिया कंगना रनौत को जवाब: मुझे उनके इलज़ाम समझ में ही नहीं आते हैं

    कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने बयान से इंडस्ट्री में विवाद पैदा कर दिया था। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में लोग तुच्छ और छोटे होते हैं और कोई उनकी फिल्मों का समर्थन नहीं करता। उनकी हाल ही में, फिल्म “मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी” रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। मगर उनका कहना है कि इंडस्ट्री से किसी ने भी उनकी फिल्म का ना समर्थन किया और ना ही प्रचार।

    इतना ही नहीं, उन्होंने आमिर खान और आलिया भट्ट को भी लताड़ लगाते हुए कहा कि जब उनकी फिल्म की बारी आती है तो बेशर्मी से पूछने चले आते हैं मगर उनके प्रदर्शन की किसी ने सराहना नहीं की। हालांकि, जब निर्देशक ज़ोया अख्तर से कंगना के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कंगना के आरोप समझ में ही नहीं आते हैं।

    एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते ही ज़ोया ने कहा-“ज़ाहिर है, लोग उनके काम की सराहना करते हैं। मुझे उनके इलज़ाम समझ में नहीं आते हैं, मुझे मांफ कर देना।”

    दरअसल, कंगना ने कहा था-“2014 (क्वीन) में, मुझे नहीं लगता सारी वाहवाही मेरे लिए थी, वो फैंटम के लिए थी जो उभर रहा था और वे विकास और अनुराग कश्यप के लोगों के लिए स्क्रीनिंग पर स्क्रीनिंग रख रहा था। मुझे पूरी तरह से नज़रंदाज़ किया गया था। ‘तनु वेड्स मनु’ के बाद भी, मैंने कई सारे ट्रायल्स किये, मगर वे सब आते ही नहीं थे। मगर जब बात उनकी आती है, तो वे बेशर्मों की तरह मुझे कॉल करते हैं, मैं तो कभी कभी शूट कैंसिल करके भी चली जाती थी। मगर अब मैंने छोड़ दिया है क्योंकि ये सब बहुत ज्यादा हो रहा है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *