Thu. Dec 1st, 2022
    कंगना रनौत के समर्थन में आई तनुश्री दत्ता, कहा कि वे 'प्रामाणिक A++ सूची की अभिनेत्री' हैं

    अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने रविवार को दावा किया कि कंगना रनौत ‘प्रामाणिक A++ सूची की अभिनेत्री’ हैं। उनके मुताबिक, “कंगना रनौत ‘प्रामाणिक A++ सूची की अभिनेत्री’ हैं। एक्स्ट्रा प्लस क्यों? क्योंकि वे ही इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में टॉप तक पहुँची, बिना किसी के समर्थन के और A+ अभिनताओं की सिफारिश के बिना, बिना हाई प्रोफाइल सरनेम या बिना सोचे-समझे सही, शुद्ध और पवित्र मुखौटे के बिना, जिसे ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेत्रियां परदे पर उतारती दिखती हैं।”

    अपनी बात को आगे सिद्ध करते हुए, उन्होंने कहा-“एक जबरदस्त अभिनेत्री होने के अलावा, उन्होंने एक ऐसी व्यक्ति का उदाहरण सेट किया है जिसने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग और कामयाब जगह बना ली है जो किसी भी बाहरवाले के लिए बनाना मुश्किल है। उन्होंने हर रूकावटो को पार करके ये मुकाम हासिल किया है।”

    उन्होंने आगे ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के बाकी लोग उनकी फिल्म का इसलिए समर्थन नहीं करते क्योंकि वे उनकी प्रतिभा से डरते हैं। उनकी हालिया रिलीज़ “मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी” की सराहना करते हुए, दत्ता ने कहा-“मणिकर्णिका की कामयाबी से तुमने उनकी दुखती नस पर पैर रख दिया है और इसलिए उन्हें ठीक होने में कुछ वक़्त लगेगा। पर आखिरकार वे वापस आ ही जाएँगे, उन्हें आना ही पड़ेगा वर्ना उन्हें अप्रासंगिक होने का जोखिम उठाना पड़ सकता है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *