दा इंडियन वायर » मनोरंजन » गली बॉय मूवी रिव्यु: जानिये क्या कहा समीक्षकों ने
मनोरंजन

गली बॉय मूवी रिव्यु: जानिये क्या कहा समीक्षकों ने

गली बॉय रिव्यु

जिस फिल्म का दर्शकों ने पुरे महीने इंतज़ार किया आख़िरकार वह रिलीज़ हो चुकी है। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘गली बॉय’ की।

फिल्म 14 फरवरी यानी कि वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुई है और दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों को भी बहुत पसंद आ रही है। तो आइये आपको बताते हैं कि फिल्म पर समीक्षकों की क्या प्रतिक्रिया रही है।

तरन आदर्श ने फिल्म को जोया अख्तर की अबतक की सबसे अच्छी फिल्म बताई है।

सुमित कदेल ने लिखा है कि, “गली बॉय‘ टारगेटेड दर्शकों के लिए बनी है जो यूथ है। यह विशेष रूप से जोया अख्तर की फिल्म है जो ज्यादातर शहरों के मल्टीप्लेक्स में अच्छा काम करती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बाकी परिवारों और ऑडियंस को फिल्म कैसी लगेगी।”

उन्होंने आगे लिखा कि, “गली बॉय कच्ची, यथार्थ और प्रेरणादायक है। स्क्रीनप्ले धीमा है लेकिन लेखन और निर्देशन  मजबूत है। रणवीर ने अपनी सबसे बारीक और इमानदार प्रस्तुति दी है। आलिया शानदार हैं। युवा वर्ग को यह फिल्म पसंद आएगी।”

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, “सहायक कलाकारों ने कमाल का प्रदर्शन किया है खासकर विजय राज जिसने एम् सी शेर कि भूमिका निभाई है। संगीत, फिल्म का हीरो है। फिल्म पक्का सुपरहिट है। मुबारक हो जोया।”

इन्होने फिल्म को नई और यथार्थ बताया है।

फिल्म समीक्षक रोहित जैसवाल ने लिखा है कि, “एक गरीब लड़के की सबके विपरीत जाकर अपना नाम बनाने की यह कहानी कहीं दूर की नहीं बल्कि हमारी अपनी है। देशी फ्री स्टाइल कलाकार के रूप में रणवीर सिंह शाइन कर रहे हैं।

आलिया कमाल की हैं।”

गिरीश जौहर ने लिखा है कि, “वाह! गली बॉय की बॉक्स ऑफिस पर कमाल कि शुरुआत है।”

विशेषज्ञों ने यह भी कहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने वाली है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन जानने के लिए पढ़ें: गली बॉय बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन डे 1: बड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है फिल्म

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन वीक: किस डे के मौके पर आइये याद करते हैं बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के 5 बेस्ट किसेज

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]