Sat. Feb 4th, 2023
    emraan hashami five best kissing scene on kiss day

    इस वैलेंटाइन वीक जहाँ सभी अपने-अपने पार्टनर के साथ रोमांस करने में व्यस्त हैं वहीं हमारे बॉलीवुड के सेलेब्रिटी भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने कहा था कि वह इस मौके पर अपनी पत्नी के साथ अपनी ही फिल्म ‘गली बॉय’ देखने जाएंगे।

    वहीं अलग-अलग स्टार्स के अपने-अपने प्लान्स हैं। आज यानी 13 फरवरी को पूरी दुनिया किस डे सेलिब्रेट कर रही है और हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से जाने-जाने वाले इमरान हाशमी की।

    एक बार ‘कॉफ़ी विथ करण’ में इमरान हाशमी ने कहा था कि महेश भट्ट द्वारा दिए गए परदे पर किस करने के सुझाव ने उनकी ज़िन्दगी बदल दी। तो आज किस डे के मौके पर आइये याद करते हैं इमरान हाशमी द्वारा परदे पर किये गए सबसे यादगार किसेज।

    मर्डर 2004- मर्डर 2004

    यह इमरान हाशमी की दूसरी फिल्म थी। इसमें इमरान ने नकारात्मक भूमिका निभाई थी तथा इस फिल्म के लिए उनको स्क्रीन वीकली में नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ नए अभिनेता का स्टारडस्ट पुरस्कार मिला था। पर इमरान का किरदार और पुरष्कार शायद ही किसी को याद है।

    लेकिन मल्लिका शेरावत के साथ उनका हॉट किस्सिंग सीन कोई नहीं भूल पाता है। फिल्म का गाना ‘भीगे होंठ तेरे’ आज भी उतना ही उत्तेजक और हॉट लगता है।

    तुमसा नहीं देखा 2004-tumsa nahi dekha

     फिल्म तुमसा नहीं देखा में वह दृश्य याद है जब इमरान हाशमी बारिश में खड़े होकर दिया मिर्ज़ा को घूरते रहते हैं और अचानक से उनके पकड़ कर किस करने लगते हैं और सड़क पर आने-जाने वाले लोग उनको देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

    ‘तुमसा नहीं देखा’ का यह दृश्य आज भी युवाओं को किस्सिंग गोल देता है।

    ज़हर 2005- zeher imraan hashami

    बॉलीवुड के का यह वो समय था जब एक से एक हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियाँ फिल्म जगत में आ रही थीं जिन्हें परदे पर टॉपलेस होने से कोई गुरेज़ नहीं थी। आज तो यह बात आम है पर उस समय इंडियन सिनेमा और लोगों के लिए यह बड़ा दौर था।

    इन फिल्मों में भर-भर कर हॉट सीन्स डाले जाते थे और ज्यादातर फिल्मों में इमरान हाशमी ने काम किया है। ज़हर इसी तरह की फिल्म थी जिसमें इमरान हाशमी के अपोजिट उदिता गोस्वामी थीं। उदिता और इमरान की किस्सिंग और लव मेकिंग सीन का इस फिल्म में एक लम्बा दृश्य है।

    आशिक बनाया आपने 2005- aashiq banaaya aapne

    तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी की इस फिल्म का गाना ‘आशिक बनाया’ आज भी लोगों का पसंदीदा गाना है। इस गाने में में इमरान और तनुश्री दत्ता की केमिस्ट्री को काफी सराहना मिली थी। इस गाने के दृश्य इमरान हाशमी के बेस्ट लवमेकिंग और किस्सिंग शॉट्स हैं जिन्हें आज भी लोग यूट्यूब पर सर्च करके देखते हैं।

    वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई 2010-once upon a time in mumbai 

    अजय देवगन, कंगना रानौत, इमरान हाशमी और प्राची देसाई कि यह फिल्म 2010 की सुपरहिट फिल्म थी और उतना ही सुपरहिट था फिल्म का गाना ‘पी लूँ’ जो इमरान और प्राची पर फिल्माया गया था।

    इस फिल्म में इमरान नकारात्मक भूमिका में थे और इसलिए उनके किस्सिंग सीन और भी ज्यादा दिलचस्प थे क्योंकि पर्दे पर नकारात्मक किरदारों की शॉफ्ट साइड देखने में हमेशा ही मज़ा आता है।

    इन फिल्मों के अलवान इमरान हाशमी कि फिल्मों जैसे ‘अक्सर’, ‘गंगेस्टर’ ‘द किलर’, ‘दिल दिया है’ ‘द ट्रेन’ ‘जन्नत’ ‘तुम मिले’ ‘क्रूक’ ‘दिल तो बच्चा है जी’ ‘मर्डर 2’ ‘बादशाहों’ आदि के भी किस्सिंग सीन मशहूर हैं।

    इमरान हाशमी ने लगभग 15 सालों तक अपनी हर फिल्म में अपनी सहकलाकार को किस किया है और अब अंततः वह अपनी सीरियल किसर के इस इमेज से बाहर आकर कुछ अलग करना चाहते हैं।

    हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘चीट इंडिया’ में इमरान का कोई किस्सिंग सीन नहीं था पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

    इमरान हाशमी का कौन सा किस्सिंग सीन आपको सबसे ज्यादा पसंद है? कमेंट करें और हमें बताएं। इसी तरह की और भी दिलचस्प और मनोरंजक खबरों के लिए पढ़ते रहिये द इंडियनवायरहिंदी

    यह भी पढ़ें: फूल फॉर लव शार्ट मूवी रिव्यु: प्रेम का वह पहलु जो आपने फिल्मों में नहीं बल्कि अपनी ज़िन्दगी में देखा होगा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *