दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं ज़ोया अख्तर, जल्द बना सकती हैं ‘ज़िन्दगी मिलेगी ना दोबारा’ का सीक्वल
मनोरंजन

ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं ज़ोया अख्तर, जल्द बना सकती हैं ‘ज़िन्दगी मिलेगी ना दोबारा’ का सीक्वल

ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं ज़ोया अख्तर, जल्द बना सकती हैं 'ज़िन्दगी मिलेगी ना दोबारा' का सीक्वल

ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गली बॉय‘ रिलीज़ हो चुकी है और उसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन 18.07 करोड़ रूपये कमा लिए हैं। ज़ोया अख्तर ने इससे पहले भी ‘ज़िन्दगी मिलेगी ना दोबारा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान उनसे अपनी फिल्मों के सीक्वल बनाने के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने कहा-“मुझे सिर्फ पैसे के लिए अपनी फिल्म के सीक्वल बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी मेरी कुछ फिल्म के सीक्वल बनाने के बारे में सोच सकती हूँ।”

तो क्या वे फिल्म का सीक्वल बनाने जा रही हैं? क्या वे उन्ही अभिनेताओं को लेंगी जिन्होंने फिल्म के पहले भाग में भी काम किया था?

ज़ोया ने जवाब दिया-“मैं ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए मर रही हूँ। मैं वास्तव में उनके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूँ इसलिए ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनाने की योजना बना रही हूँ। हालांकि, मैं इस प्रोजेक्ट पर तभी काम करना शुरू करुँगी, जब मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी। कटरीना कैफ, फरहान अख्तर, कल्कि कोचलिन और ऋतिक रोशन, ये चारों मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं वास्तव में उनके साथ एक अच्छा सम्बन्ध साझा करती हूँ, इसलिए मैं केवल पैसे के लिए सीक्वल बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकती।”

उन्होंने आगे कहा-“मैंने अपने करियर की शुरुआत दो लड़कों ऋतिक और फरहान के साथ की थी और मैं जल्द ही उनके साथ काम करना चाह रही हूँ।”

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!