Mon. Jul 22nd, 2024
    दे दे प्यार दे: सैफ अली खान ने दिया अजय देवगन के उस डायलाग का जवाब जिसमे उनके और करीना कपूर के उम्र के फासले को बनाया था निशाना

    जब अजय देवगन अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे” का ट्रेलर आया था तो उसमे एक डायलाग ऐसा था जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर दिया। दरअसल, इस फिल्म में अजय का किरदार अपनी बेटी की उम्र की लड़की को गर्लफ्रेंड बना लेता है जिसका किरदार रकुल प्रीत सिंह ने निभाया है। जब वह अपने दोस्त को अपने रिश्ते पर सफाई दे रहे होता है तो वह ऐसे सितारों के नाम लेता है जिनकी जोड़ी में बड़ा उम्र का फासला है।

    ajay-rakul

    वह पहले जॉर्ज क्लूनी और अमल क्लूनी, माइकल डगलस और कैथरीन ज़ेटा-जोन्स का नाम लेता है और आखिर में बॉलीवुड में आते आते सैफ अली खान और करीना कपूर खान का नाम भी ले लेता है। दोनों के बीच करीब 9 साल का अंतर है। जबकि दर्शको को ये डायलाग बहुत पसंद आया था, ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के नवाब को भी ये कम मजेदार नही लगा।

    DNA की खबर के अनुसार, सैफ ने इस डायलाग को सुना और बहुत खुश थे कि अजय देवगन इतने कूल किरदार कर रहे हैं जहाँ एक बड़ी उम्र का पुरुष एक जवान लड़की से शादी करने की योजना बना रहा है। सैफ ने कहा-“हे, ये कूल है।”

    देखिये आप भी ट्रेलर-

    फिल्म “दे दे प्यार दे” की बात की जाये तो, आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म में अजय के अलावा, तब्बू, रकुल प्रीत सिंह, आलोक नाथ और जिम्मी शेरगिल भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। लव रंजन द्वारा निर्मित फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

    इसके अलावा, सैफ और अजय भी बहुत समय बाद फिर बड़े परदे पर आ रहे हैं। दोनों ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर‘ में आमने-सामने अभिनय करते दिखाई देंगे। मतलब अजय फिल्म में नायक तो सैफ खलनायक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *