Sat. Feb 4th, 2023
    फिल्म "दे दे प्यार दे" में आलोक नाथ के साथ काम करने पर, तनुश्री दत्ता ने लगाई अजय देवगन को फटकार

    भारत में मीटू अभियान की सुनामी लाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को निशाना बनाया है और इसका कारण है उनकी आगामी फिल्म “दे दे प्यार दे“। फिल्म में उनके पिता का किरदार आलोक नाथ निभा रहे हैं जिनके ऊपर इस अभियान के तहत लेखक-निर्देशक विंता नंदा ने यौन उत्पीड़न का इलज़ाम लगाया था।

    इसके खिलाफ एक बयान जारी करते हुए, तनुश्री ने कहा-“पूरी इंडस्ट्री झूठे, दिखावा करने वाले और कमजोर पाखंडियो से भरी हुई है। और जनता की सहमति से यही दिख रहा है कि साइनपोस्ट फ़िलहाल अजय देवगन की तरफ ऊँगली कर रहा है।”

    उन्होंने कथित तौर पर ये भी कहा है कि एक बार आलोक नाथ पर लगे इलज़ाम सार्वजानिक हो गए थे तो उनके द्वारा किये गए दृश्यों को फिर से शूट किया जा सकता था। लेकिन उन्हें एक आरोपी बलात्कारी को अपनी फिल्म में रखना था और उन्हें ना केवल अभियोक्ता विंता नंदा लेकिन हम सब के चहरे पर रगड़ना था।

    उन्होंने ये भी कहा कि पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले किसी को पता भी नहीं था कि आलोक नाथ भी इस फिल्म में है इसलिए अगर अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वह उन्हें रीप्लेस कर सकते थे और उनके भाग फिर से शूट कर सकते थे।

    ajay devgn

    वैसे तनुश्री पहली अभिनेत्री नहीं है जिन्होंने शो में आलोक नाथ की उपस्थिति पर सवाल उठाया हो। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जब भी कई ट्विटर यूजर ने अजय को निशाना बनाया था। उन्होंने फिल्म में बाबूजी के होने पर अप्पत्ति जताई थी। देखिये कुछ ट्वीट-

    अनुभवी अभिनेता पर पिछले साल अक्टूबर में लेखक-निर्देशक विंता नंदा द्वारा बलात्कार और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज़ हुआ था और उन्हें अग्रिम जमानत दे दी गई। उनके अलावा, संध्या मृदुल, हिमानी शिवपुरी और दीपिका अमीन जैसी अभिनेत्रियों ने भी आलोक के द्वारा अत्याचार होने की कहानी साझा की थी।

    अब फिल्म की बात की जाये तो, आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल 17 मई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में अजय और आलोक के अलावा तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *