Sat. Jun 22nd, 2024
    "तान्हाजी" के लिए भारी भरकम पोशाक में दिखेंगे सैफ अली खान, तुर्किश प्रशिक्षक रमजान बलूत ने दिया प्रक्षिशण

    बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान जिन्होंने ‘रेस’, ‘हम तुम’, ‘कॉकटेल’, ‘ओमकारा’ जैसी कई फिल्मों से लगातार दर्शको का मनोरंजन किया है, उनके लिए ये साल भी काफी व्यस्त रहने वाला है। वह आखिरी बार गौरव के चावला की फिल्म ‘बाजार’ में नज़र आये थे जिसमे उनके प्रदर्शन की खूब सराहना की गयी। अब वह फ़िलहाल ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म “तान्हाजी:द अनसंग वारियर” की शूटिंग कर रहे हैं।

    हाल ही में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि सैफ बिना थके फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं वो भी भारी भरकम पोशाक पहने। उन्हें रमज़ान बलूत द्वारा व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित किया जा रहा है जिन्हें विशेष रूप से तुर्की से केवल सैफ को एक्शन सिखाने के लिए लाया गया है। रमजान कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मो का हिस्सा रहे हैं जिसमे ‘इन्फेर्नो’, ‘रश’ और अजय देवगन की ‘शिवाय’ शामिल है।

    फिल्म में सैफ एक विलन के किरदार में नज़र आयेंगे जिसका नाम होगा उदयभान राठोड़। फिल्म में उनका सामना अजय देवगन से होगा जो सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाएंगे। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

    इस दौरान, उन्होंने पवन कृपलानी निर्देशित फिल्म ‘भूत पुलिस’ भी साइन कर ली है जिसमे उनकी जोड़ी बनेगी दंगल फेम फातिमा सना शेख के साथ। वह नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में भी दिखाई देंगे। उनकी झोली में इस वक़्त नवदीप सिंह की फिल्म भी है जिसका नाम ‘हंटर’ होने की सम्भावना है।

    और केवल मुख्य किरदार ही नहीं, वह मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिल बेचारा’ में कैमियो करते भी दिखाई देंगे। हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के इस रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *