Mon. Jul 22nd, 2024
    सैफ अली खान नहीं कर रहे बेटी सारा और कार्तिक के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म

    इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बन रही फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों का शिकार बन रही है। इस बात पर तो कब की मुहर लग गयी है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। मगर इसके अलावा, एक और अफवाह काफी दिनों से बन रही थी जिसको आज बॉलीवुड सुपरस्टार ने खारिज कर दिया है।

    ऐसी खबरें थी कि फिल्म में कार्तिक के पिता का किरदार सैफ अली खान निभाएंगे जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग ‘लव आज कल’ में दीपिका पादुकोण के साथ अहम किरदार निभाया था। हालांकि, आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जबकि अभिनेता ने स्वीकार किया था कि उन्हें फिल्म में एक किरदार मिला है, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है।

    https://www.instagram.com/p/BvPGEYfH_fb/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BrzlZcdHFVp/?utm_source=ig_web_copy_link

    सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगाते हुए, सैफ ने कहा-“मैं ईमानदारी से मुझे मिले सभी किरदार निभाना चाहूँगा अगर वो दिलचस्प हुए और मुझे समय मिले तो। भले ही ‘लव आज कल’ के सीक्वल में मुझे किरदार देने के लिए इम्तियाज़ काफी दयालु थे, मैंने फिल्म साइन नहीं की है। ये बहुत ही प्यारी फिल्म है और मैं इसलिए ज्यादा खुश हूँ कि सारा इम्तियाज़ अली के साथ काम कर रही है। मैं दोनों युवा अभिनेताओं को, सारा और कार्तिक को शुभकामनाएं देता हूँ।”

    इस साल सैफ के पास और कुछ भी साइन करने के लिए जरा भी समय नहीं है। लोकप्रिय वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के अलावा, उनकी झोली में इस वक़्त चार चार फिल्में मौजूद हैं। पहले वह ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ में अजय देवगन के साथ नज़र आयेंगे, फिर पवन कृपलानी की फिल्म ‘भूत पुलिस’ में फातिमा सना शेख के साथ दिखाई देंगे। उन्होंने नवदीप सिंह की ‘हंटर’ और नितिन कक्कड़ की ‘जवानी जानेमन’ भी साइन कर ली है।

    अब इम्तियाज़ की फिल्म की बात की जाये तो, फिल्म का पहला स्केड्यूल दिल्ली में खत्म हो गया है। अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *