दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सारा अली खान: मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे
मनोरंजन

सारा अली खान: मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे

मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे: सारा अली खान

पिछले साल सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। और उसके कुछ ही दिनों बाद, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिम्बा’ के साथ अपनी पहली 200 करोड़ रूपये कमाने वाली फिल्म हासिल कर ली। जबकि उनका करियर उड़ान भर रहा है, वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

वह जल्द इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी जिसके बारे में उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि वह उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। हाल ही में, वोग मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने इस बारे में कहा-“अगर आपको मेरे दिमाग में चल रहे सारे विचारों के बारे में पता हो मगर इसके बारे में कुछ ना करें, मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे।”

View this post on Instagram

👀🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस दौरान, जबसे सारा ने ‘कॉफ़ी विद करण’ पर ये बड़ा खुलासा किया था, दर्शक दोनों को साथ में एक फिल्म में देखने के लिए उत्साहित थे। पिछले महीने, सारा ने सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक के साथ फिल्म करने की पुष्टि की। उन्होंने लिखा-“इम्तियाज अली की अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित, आभारी और अनियंत्रित रूप से उत्साहित हूँ।”

फिल्म का पहला स्केड्यूल दिल्ली में शूट हो चुका है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म उनकी 2009 में आई हिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी। इस फिल्म का नाम ‘आजकल’ हो सकता है जिसमे रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

जबकि, सारा ने बॉलीवुड में अच्छी शुरुआत की थी, कार्तिक के लिए भी पिछला साल अच्छी सौगात लेकर आया। उन्होंने हाल ही में लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म ‘लुका छुपी’ दी जिसमे उनके साथ कृति सैनन नज़र आई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!