Mon. Apr 22nd, 2024
    मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे: सारा अली खान

    पिछले साल सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। और उसके कुछ ही दिनों बाद, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिम्बा’ के साथ अपनी पहली 200 करोड़ रूपये कमाने वाली फिल्म हासिल कर ली। जबकि उनका करियर उड़ान भर रहा है, वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

    वह जल्द इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी जिसके बारे में उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि वह उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। हाल ही में, वोग मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने इस बारे में कहा-“अगर आपको मेरे दिमाग में चल रहे सारे विचारों के बारे में पता हो मगर इसके बारे में कुछ ना करें, मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/Bv00D0Qnrht/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvyFEtmHmEd/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, जबसे सारा ने ‘कॉफ़ी विद करण’ पर ये बड़ा खुलासा किया था, दर्शक दोनों को साथ में एक फिल्म में देखने के लिए उत्साहित थे। पिछले महीने, सारा ने सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक के साथ फिल्म करने की पुष्टि की। उन्होंने लिखा-“इम्तियाज अली की अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित, आभारी और अनियंत्रित रूप से उत्साहित हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BvPGEYfH_fb/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvbC50iHs8U/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म का पहला स्केड्यूल दिल्ली में शूट हो चुका है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म उनकी 2009 में आई हिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी। इस फिल्म का नाम ‘आजकल’ हो सकता है जिसमे रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

    जबकि, सारा ने बॉलीवुड में अच्छी शुरुआत की थी, कार्तिक के लिए भी पिछला साल अच्छी सौगात लेकर आया। उन्होंने हाल ही में लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म ‘लुका छुपी’ दी जिसमे उनके साथ कृति सैनन नज़र आई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *