दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सारा अली खान ही नहीं ‘आजकल’ में दो और अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन
मनोरंजन

सारा अली खान ही नहीं ‘आजकल’ में दो और अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन

kartik aryan to romance three girls in aajkal

अच्छी पेयरिंग हमेशा दर्शकों की रुचि को प्रभावित करती है। फिर चाहे वह शाहरुख खान-काजोल, या फिर रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण हों … ऐसी जोड़ियों का इंतज़ार दर्शक हमेशा करते रहते हैं।

और नवीनतम ऑनस्क्रीन जोड़ी हैं, जिसे देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है कार्तिक आर्यन और सारा अली खान। जब से सारा ने कार्तिक के लिए अपने क्रश की बात कही थी तभी से दोनों की जोड़ी लगातार चर्चा में है और फैंस इन्हे एक फिल्म में भी साथ काम करते देखना चाहते थे।

कार्तिक और सारा को इम्तियाज अली की अगली फिल्म आज कल में देखा जाएगा। नवीनतम हम सुनते हैं कि अभिनेता फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन नायिकाओं से रोमांस करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, कार्तिक के चरित्र की यात्रा 18 से 30 वर्ष की उम्र तक जाएगी। अपने जीवन के इन विभिन्न चरणों में, वह तीन अलग-अलग महिलाओं से मिलेंगे।

जहां सारा फिल्म में एक बड़ी भूमिका निभाएंगी, वहीं अन्य दो अभिनेत्रियों का चुनाव किया जान बाकी है। अब कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों के लिए यह कुछ रोमांचक खबर है। अभिनेता ने हाल ही में अपनी छवि से ब्रोमेटिक से रोमांटिक हीरो बने हैं।

View this post on Instagram

Life is a lot like Skateboarding 🛹 Morning ☀️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

और अब एक ही फिल्म में तीन लड़कियों के साथ रोमांस करके वह यक़ीनन एक रोमांटिक अभिनेता के रूप में अपनी छवि स्थापित करने में सफल हो पाएंगे।

कार्तिक और सारा  की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है तभी तो सबने मिलकर इस जोड़ी का नाम सार्टीक रखा है, और लोग दिल्ली से लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जहां दोनों विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करते रहे थे।

अब केवल 2020 के वैलेंटाइन्स डे का इंतज़ार है जिस दिन फिल्म रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘आर्टिकल 15’ के लिए लखनऊ में उर्दू सीख रहे हैं आयुष्मान खुराना

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!