क्या सुनील ग्रोवर लौटेंगे कपिल शर्मा के शो पर, नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया संकेत

क्या सुनील ग्रोवर लौटेंगे कपिल शर्मा के शो पर, नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया संकेत

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ काम ना करने के कारण से तो हर कोई वाकिफ़ है। भले ही दोनों ने ये बोल रखा है कि वे फिर अच्छे दोस्त बन गए हैं मगर वर्तमान में दोनों अलग अलग कॉमेडी शो में नज़र आ रहे हैं। जहाँ कपिल अपने पुराने शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ के दूसरे सीजन में सबको हसाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वही दूसरी तरफ, सुनील अपने शो ‘कानपूर वाले खुरानाज़‘ से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसी कई बार खबरें आई हैं कि सुनील जल्द कपिल के शो पर लौट सकते हैं और अब नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ये संकेत दिया है कि दोनों जल्द शो के लिए फिर साथ आ सकते हैं।

पंजाब केसरी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे पूरे एक साल बाद लौटने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में कितना बदलाव आया है। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे उन्हें अपने बेटे की तरह मानते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि कपिल अपनी ज़िन्दगी में मुश्किल पड़ाव से गुज़र रहे थे मगर अब उनका अच्छा समय आ गया है। जब उनसे कपिल और सुनील की बहुचर्चित लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दावा किया कि दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं और वो चाहते हैं कि दोनों साथ में आ जाये।

सुनील ग्रोवर के शो पर वापसी के बारे में उन्होंने कहा कि सुनील खुद इस बात का एहसास करेंगे और जब वे कर लेंगे तो वे और कपिल दोनों खुली बाहों से उनका स्वागत करेंगे। और यहाँ तक कि उन्हें इस बार ज्यादा इज्ज़त और सम्मान दिया जाएगा। वैसे अगर ऐसा हो गया तो फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी।

वैसे कपिल और सुनील में भले अभी भी थोड़ी बहुत नाराज़गी हो मगर फिर भी दोनों आगे तो बढ़ ही गए हैं और इसका सबूत देखा जा सकता है कि कैसे दोनों एक दूसरे को अक्सर उनकी ज़िन्दगी में मिली किसी उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं देते रहते हैं। हाल ही में, जब कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से साथ सात फेरे लिए थे जब भी उन्होंने सुनील को बुलाया था। सुनील तो इस मौके पर नहीं जा पाए थे मगर उन्होंने कपिल को ट्विटर के माध्यम से बधाई जरूर दी थी। बाद में, कपिल ने भी जवाब देते हुए लिखा थे-‘हमने आपको याद किया पाजी’।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here