दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या कपिल शर्मा ने सच में अपनी फीस घटा दी है? जानिये कृष्णा अभिषेक ने इसपर क्या कहा
मनोरंजन

क्या कपिल शर्मा ने सच में अपनी फीस घटा दी है? जानिये कृष्णा अभिषेक ने इसपर क्या कहा

कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक

कपिल शर्मा ने एक बार फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। इससे पहले कपिल शर्मा ने अलग तरह के कार्यक्रमों को करने का प्रयास किया पर ‘द कपिल शर्मा शो‘ के जैसी सफलता उन्हें कहीं भी नहीं मिली।

दैनिक भाष्कर की हाल ही की रिपोर्ट से पता चला है कि कपिल शर्मा ने अपनी फीस घटा दी है। पहले कपिल शर्मा हर एपिसोड के लिए लगभग 60-70 लाख लेते थे पर इस बार वह सिर्फ 17-20 लाख ले रहे हैं। कपिल शर्मा ही नहीं उनके सह-कलाकार भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी लगभग 10-12 लाख हर एपिसोड के लिए ले रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक ने इस बारे में कहा है कि, “फीस कम होने की अफवाहें गलत हैं। हम अपनी निर्धारित फीस ले रहे हैं। हम साथ में काम करके बहुत खुश हैं। पैसे का उतना महत्त्व नही है। इस बात से कोई नकार नहीं सकता है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ इस देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है।”

यदि आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि कपिल शर्मा जो पिछले 6 सालों से फोर्ब्स पत्रिका की टॉप 100 सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटीज की सूची में शामिल हो रहे थे, 2018 में इस सूची से बाहर हो गए हैं। कपिल शर्मा को उनके पिछले कार्यक्रम के फ्लॉप हो जाने तथा अपने सह-कलाकारों से झगड़े की वजह से भारी नुक्सान उठाना पड़ा है।

पिछले साल वह 48 करोड़ की कमाई करने के बाद इस सूची में 18वें स्थान पर थे पर इस साल भारती सिंह, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक आदि कॉमेडियन ने कपिल से ज्यादा पैसे बनाए हैं।

यह सब पिछले साल सितम्बर में शुरू हुआ जब कपिल का उनके सहकलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया था। कपिल का कार्यक्रम बीच में ही बंद कर दिया गया था। उसके बाद उनकी फ़िल्म ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

कपिल शर्मा की मानसिक हालत भी बिगड़ रही थी। कुछ समय के लिए उन्होंने काम को परे रखकर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना उचित समझा। कपिल शर्मा का एक और कार्यक्रम ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ शुरू हुआ था जो दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहा था।

https://www.youtube.com/watch?v=2byZeu3oQg0

यह भी पढ़ें: केदारनाथ के निर्देशक के कानूनी कार्यवाही करने से सारा अली खान को हुआ फायदा

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]