Sat. Jul 13th, 2024
    varun dhawan emotional breakdown

    पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लेकर ‘कलंक’ तक, वरुण धवन ने साबित कर दिया है कि वह अपने शिल्प को अच्छी तरह से जानते हैं, और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं या नहीं, वरुण के प्रदर्शन की हमेशा आलोचकों और दर्शकों द्वारा प्रशंसा की जाती है।

    अभिषेक वर्मन के ‘कलंक’ के रिलीज़ होने के बाद, वरुण धवन दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए थाईलैंड रवाना हुए, और वापस आने के बाद, वरुण ने रेमो डी सूज़ा के ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के अंतिम शेड्यूल के लिए रिहर्सल शुरू कर दी। सोशल मीडिया, वरुण और श्रद्धा दोनों अपने डांस रिहर्सल की झलकियां साझा करते रहते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BxvP4GIldrw/

    कुछ दिन पहले वरुण धवन ने फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए दुबई रवाना हुए, और एक गाने की शूटिंग के दौरान, वरुण धवन फिल्म के सेट पर भावुक हो गए, और हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वरुण, दुख भरी आँखों के साथ, एक भावनात्मक गीत की शूटिंग के दौरान रो देने की बात स्वीकार करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bxuj2rnhs9q/

    आज, वरुण ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि एक भावनात्मक गीत की शूटिंग के दौरान, अभिनेता ने एक भावनात्मक ब्रेकडाउन देखा।

    वीडियो में, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शॉट के बाद रोते हैं, तो अभिनेता ने इसके लिए हां कहा और उसी पर विस्तार से बताते हुए, वरुण ने कहा कि वह भावुक हो गए क्योंकि उनके पास प्रदर्शन करने के लिए एक दुखद गीत था। अंत में, उन्होंने कहा कि वह अब बेहतर है।

    "कलंक" पर बोले वरुण धवन: मुझे थोड़ा ज्यादा झटका लगा, नहीं पता कैसे प्रतिक्रिया दूँ

    बाद में, वरुण ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट भी साझा किया और रेमो डिसूजा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, वरुण ने एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा कि, “सालों की भावनाएं एक टेक में बयां हो गई हैं। गिव और टेक एक निर्देशक और अभिनेता के संबंध का सबसे मज़ेदार हिस्सा है।”

    यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता: #MenToo किसी भी महिला की शिकायत पर शक कर सकता है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *