Sun. May 19th, 2024
    varun dhawan

    बॉलीवुड स्टार वरुण धवन एक आजाद ख्यालों वाले व्यक्ति हैं और पल-पल में अपनी जिंदगी जीते हैं। ‘अक्टूबर’ के अभिनेता के अब उद्योग में सात साल हो चुके  हैं और वह हर प्रदर्शन के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। अब, वरुण ने एक युवा नर्तक को 5 लाख रुपये दान करके अपनी बड़ी दिलदारी और भव्यता दिखाई है, जिसने खुद को घायल कर लिया है।

    वरुण ने हाल ही में एक साथी डांसर की मदद की। एक हिप हॉप नर्तक कार्तिक राजा से घायल डांसर के बारे में बताया गया, जब वह एक युवा नर्तक ईशान के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद उसके पास पहुंचा, जिसने नृत्य करते समय अपनी गर्दन तोड़ ली थी।

    ईशान, जो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का डांसर है, ने डबल फ्रंट फ्लिप की प्रैक्टिस करते हुए अपनी गर्दन को घायल कर लिया। चोट लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वरुण ने कार्तिक के खाते पर एक पोस्ट देखने के बाद, पैसे दान किए।

    https://www.instagram.com/p/Bxcsee8hKwa/

    ‘सुई धागा’ स्टार ने कार्तिक के पोस्ट को देखा और उन्होंने इस बारे में पूछताछ की कि वह कैसे लड़के की मदद कर सकते हैं। एक निजी बातचीत में, उन्होंने लिखा, “भाई, यह लड़का कौन है? मैं उसकी मदद किस प्रकार करूं? कृपया मुझे बताओ। कृपया मुझे फोन करो।”

    कार्तिक ने वरुण धवन को धन्यवाद दिया।

    ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की बात करें तो इसमें श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं। और इसे रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

    रेमो डिसूज़ा ने बताया कि 'ABCD' फ्रैंचाइज़ी से बिलकुल अलग होगी "स्ट्रीट डांसर"

    वरुण धवन ने करण जौहर के निर्देशन में बनी, ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेता ने तब से लेकर आजतक बैक टू बैक सफल फिल्में दी हैं।

    उनकी पिछली फिल्म ‘कलंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन, अभिनेता लगातार आगे बढ़ रहे हैं क्योंकि उसके पास कुछ बड़ी फिल्में हैं। कहा जा रहा है कि, अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके पिता, फिल्म निर्माता डेविड धवन, ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह उन्हें लॉन्च नहीं करेंगे।

    यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया और प्रशंसक यह तय नहीं कर पाए कि कौन बेहतर दिख रहा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *