Tue. Mar 5th, 2024
    तापसी पन्नू ने बुलाया वरुण धवन को 'डीवा', तो विक्की कौशल ने सुनाई अभिनेत्री की नशे वाली कहानियां

    पिछले साल अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से सभी को प्रभावित करने के बाद, विक्की कौशल और तापसी पन्नू हाल ही में, कलर्स इनफिनिटी चैट शो के लिए फिर साथ आये थे। बातचीत के दौरान, दोनों ने न केवल एक-दूसरे के बारे में, बल्कि इंडस्ट्री के बाकि लोगो के बारे में भी मजेदार खुलासे किये।

    जब तापसी से पूछा गया कि सबसे बड़ी ‘डीवा’ कौन हैं जिनके साथ उन्होंने काम किया है तो तापसी ने तुरंत अपने ‘जुड़वाँ 2’ सह-कलाकार का नाम लेते हुए जवाब दिया-“वरुण धवन“। उन्होंने कहा-“वरुण शॉट के ठीक पहले पुशअप्स करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि सब ठीक हो। अगर उन्हें कोई क्लोज-अप शॉट पसंद नहीं आएगा तो वह कहेंगे कि वह इसे और बेहतर तरीके से कर सकते हैं। मुझे उन्हें शांत रहने के लिए कहना पड़ता था।”

    taapsee-varun

    जब उनसे पूछा गया कि आखिरी बार कब उन्होंने ज्यादा पीकर खुद का बेवकूफ बनवाया था। तापसी ने बताया कि ऐसा साल में एक या दो बार होता है और जब होता है तो बहुत ही शर्मनाक होता है। उनके मुतबिक, “आखिरी बार ‘मनमर्जियां’ की व्रैपअप पार्टी के दौरान था। दोनों विक्की और मुझे चढ़ गयी थी और हम गार्डन में लेटे हुए थे। तब मैंने कहा कि आज मैं यही सोने वाली हूँ।”

    taapsee-vikcy

    उस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए विक्की ने कहा कि गार्डन उस होटल का हिस्सा था जिसमे फिल्म की टीम आउटडोर स्केड्यूल के लिए ठहरी हुई थी। उन्होंने कहा-“हर दिन, हम सब डिनर के बाद वहां टहलने जाते थे। उस दिन तापसी ने सीधा सीधा जाने से मना कर दिया, ये कहते हुए कि वह वही रहना चाहती हैं। मुझे उन्हें मनाने के लिए कहना पड़ा कि मैं जा रहा हूँ।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *