Wed. Feb 8th, 2023
    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ नहीं आएंगे किसी फिल्म में नज़र

    एक बार कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ काम करने की इच्छा क्या जताई, दोनों स्टार्स को साथ जोड़ा जाने लगा। पहले दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ होने की खबरें आई और फिर दोनों के साथ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में काम करने की अफवाहें उड़ने लगाई। खबरों के अनुसार, फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला करने वाले हैं।

    सूत्रों ने बताया था-“यह एक और गहन प्रेम कहानी है, जो संभवतः वास्तविक जीवन से प्रेरित है और ‘केदारनाथ’ की तर्ज पर कुछ है, जो बॉक्स-ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी। दोनों कलाकार ऑफ स्क्रीन कमाल की केमिस्ट्री साझा करते हैं। वे एक टेलीविज़न शो ‘टेप कास्ट’’ पर एक साथ आए हैं जहाँ दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत सहज नज़र आए और बेहद गर्मजोशी से बातचीत की।”

    vicky-kat

    “जबकि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ होने की खबरें हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन किसी फिल्म में कुछ और अधिक सिजलिंग में तब्दील हो सकती है। लेकिन इस समय बहुत जल्दी है क्योंकि तौर-तरीके, तारीखें, पैसा और किरदार, सभी तय होना बाकि है।”

    इस खबर को सुनने के बाद, दोनों के फैंस बहुत उत्साहित हो गए थे क्योंकि पिछले कुछ समय से दोनों की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब सराहा जा रहा था।

    vicky-kaushal

    हालांकि, नवीनतम खबरों में लिखा है कि इन सब अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। और ऐसी किसी भी फिल्म का निर्माण नहीं हो रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *