Wed. Feb 8th, 2023
    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द एक रोमांटिक ड्रामा में आ सकते हैं नज़र

    इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच बढ़ती नजदीकियों के बारे में तो सभी जानते हैं। और आज पता चला है कि दोनों जल्द एक फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं। विक्की कुछ दिनों पहले तक हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे, हालांकि दोनों का ब्रेक-अप हो गया जिसकी पुष्टि उरी अभिनेता ने स्टाइल अवार्ड समारोह के दौरान की थी।

    सूत्रों के मुताबिक, “जाहिरा तौर पर, फिल्म जिसे विक्की और कैटरीना साथ में कर रहे हैं, उसका निर्माण रोनी स्क्रूवाला करने वाले हैं जिन्हें अपनी समझदार, व्यावसायिक सफलताओं के लिए जाना जाता है। ब्लॉकबस्टर ‘उरी’ के बाद, विक्की कौशल, निर्देशक आदित्य धर और रोनी स्क्रूवाला एक पीरियड-ड्रामा फिल्म के लिए फिर मिल रहे हैं जो पूरे देश भर में शूट और अगले साल रिलीज़ होगी।”

    vicky kaushal

    “लेकिन रोनी की इस फिल्म के लिए विक्की और कैटरीना की बात नहीं चल रही है। यह एक और गहन प्रेम कहानी है, जो संभवतः वास्तविक जीवन से प्रेरित है और ‘केदारनाथ’ की तर्ज पर कुछ है, जो बॉक्स-ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी। दोनों कलाकार ऑफ स्क्रीन कमाल की केमिस्ट्री साझा करते हैं। वे एक टेलीविज़न शो ‘टेप कास्ट’ पर एक साथ आए हैं जहाँ दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत सहज नज़र आए और बेहद गर्मजोशी से बातचीत की।”

    “जबकि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ होने की खबरें हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन किसी फिल्म में कुछ और अधिक सिजलिंग में तब्दील हो सकती है। लेकिन इस समय बहुत जल्दी है क्योंकि तौर-तरीके, तारीखें, पैसा और किरदार, सभी तय होना बाकि है।”

    katrina kaif

    ‘काफी विद करण’ पर कैट ने कहा था कि वह विक्की के साथ काम करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दोनों साथ में अच्छे लगेंगे। जब विक्की आये थे तो उन्हें करण जौहर ने बताया था और ये सुनकर विक्की बेहोश ही हो गए। बाद में, एक अवार्ड समारोह के दौरान भी, विक्की और कैट ने साझा किया था और उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। विक्की ने उनसे सीधा सवाल ही कर दिया था-“मुझसे शादी करोगी?” कैट भी शर्माने से खुद को रोक नहीं पाई थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *