Sat. Apr 20th, 2024
    kaitrina kaif

    कैटरीना कैफ वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘भारत‘ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें सलमान खान भी हैं। कैटरीना की पीटी उषा की बायोपिक करने के बारे में अटकलें जोर पकड़ रही हैं। अंत में, कैटरीना ने इन खबरों के बारे में बात की है।

    कथित तौर पर, फिल्म पीटी उषा के जीवन पर आधारित है। मुंबई मिरर के साथ एक साक्षात्कार में, ‘भारत’ की अभिनेत्री को इसपर टिप्पणी करने के लिए कहा गया। कैट ने जवाब दिया कि, “मुझे ऐसी महिला पर आधारित एक बायोपिक करना पसंद है, जिसने ऐसी गहन लड़ाई लड़ी, जिसने इतनी ऊंचाइयां और क्रैश देखी हैं। वास्तव में, कुछ दिलचस्प बायोपिक्स हैं जो मैं करना चाहती हूं। लेकिन एकमात्र फिल्म जिसे मैंने अब तक साइन किया है वह है ‘सूर्यवंशी’

    इस परियोजना से उनके जुड़ने की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा कि, “मैं कुछ दिलचस्प परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रही हूं, लेकिन जबतक समझौते पर हस्ताक्षर नहीं हो जाते। सील और वितरित नहीं किया जाता है मैं कभी भी विवरण में नहीं जाती हूँ।

    कभी-कभी कुछ परियोजनाएं चर्चा बन जाती हैं जो बाद में नहीं हो पाती हैं और फिर जब वे किसी अन्य व्यक्ति के पास जाते हैं, तो उनपर भरी पड़ता हैं क्योंकि आपका नाम इसके साथ जुड़ा हुआ है। इसलिए, मैं ऐसी फिल्म के बारे में बात नहीं करती, जो चर्चा में है।”

    ‘भारत’ की रिलीज़ के बाद, वह रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे।

    kaitrina kaif 2

    कैटरीना की आगामी फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और जैसा कि उम्मीद की जा रही थी, ट्रेलर को ज्यादातर दर्शकों से एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है जो फिल्म के उज्जवल भविष्य की ओर इशारा कर रहा है।

    इन प्रशंसकों में अब सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी शामिल हो चुके हैं।

    ‘भारत’ ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देने के लिए शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि, “क्या बात है भाई !! बहुत ख़ूब।”

    यह भी पढ़ें: महेश भट्ट को निर्देशन में वापस आने के लिए संजय दत्त ने मनाया, जानिए आलिया भट्ट ने क्या कहा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *