दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिशा पटानी फिल्म “भारत” में कैटरीना कैफ द्वारा हुई ओवरशैडो? जानिए बागी 2 अभिनेत्री का जवाब
मनोरंजन

दिशा पटानी फिल्म “भारत” में कैटरीना कैफ द्वारा हुई ओवरशैडो? जानिए बागी 2 अभिनेत्री का जवाब

अक्सर जब भी दो बड़ी अभिनेत्री एक फिल्म में काम करती हैं तो उनकी लड़ाई या यूँ कहो कि उनकी कैट-फाइट की अटकलें लगाई जाने लगती है। अक्सर उनमे स्क्रीन उपस्थिति को लेकर मनमुटाब होता है लेकिन आज ज्यादा अहमियतत किरदार के वजन की है, उसके स्क्रीन उपस्थिति की नहीं। एक छोटा सा कैमियो भी दर्शको पर गहरा प्रभाव छोड़ सकता है।

इसलिए जब दिशा पटानी से पूछा गया कि क्या फिल्म “भारत” में उन्हें कैटरीना कैफ द्वारा ओवरशैडो महसूस हुआ और क्या उन्हें प्रोजेक्ट लेने में आशंकित थी कि वह अलग ना रह जाये, तो दिशा ने एक सकारात्मक जवाब दिया-

पिंकविला से बात करते हुए दिशा ने कहा-“भारत बिलकुल एक अलग कहानी है। ये एक पुरुष और उसके सफ़र के बारे में है। इसलिए, मुझे इन सभी चीजों के लिए गुंजाइश नहीं दिख रही है। मेरे लिए, ये मायने नहीं रखता अगर मेरा किरदार बहुत छोटा है। मैंने हमेशा कुछ ऐसा करने में विश्वास किया है जो एक छाप छोड़े।”

“मैं आशा करती हूँ कि लोग किरदार से जुड़ जाए और इस सर्कस युग के माध्यम से जी पाए जो कुछ सालों पहले तक था।मैंने इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचा, ईमानदारी से बताऊ तो, मैं बस इस किरदार के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित थी और जब बात फिल्में चुनने या विशेष किरदार निभाने की आती है तो मैं बहुत स्वार्थरहित हूँ।”

दिशा ने आगे कहा कि वह उल्टा बहुत आभारी हैं कि वह एक ऐसी फिल्म में आई जिसमे इतनी खूबसूरत कास्ट है। उनके मुताबिक, “मैं हमेशा देखती हूँ मैं फिल्म में क्या कर रही हूँ, वो सबसे महत्वपूर्ण चीज़ होती है। बल्कि, मैं इतनी महान कलाकारों की टीम के साथ काम करके केवल खुश हूँ। कौन इतने महान कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहता? सलमान सर, कैटरीना कैफ मैम, तब्बू मैम, सुनील ग्रोवर, बहुत कुछ सीख शामिल है।”

अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म इस साल 5 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान खान, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही भी नज़र आयेंगे।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!