दा इंडियन वायर » मनोरंजन » भारत ट्रेलर: शाहरुख खान ने सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर को दिया रिएक्शन
मनोरंजन

भारत ट्रेलर: शाहरुख खान ने सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर को दिया रिएक्शन

shahrukh khan reaction on bharat trailer

सभी सलमान खान प्रशंसकों के लिए यह उत्सव का समय है, क्योंकि ‘भारत‘ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर सामने आ चूका है।

जैसा कि उम्मीद की जा रही थी, ट्रेलर को ज्यादातर दर्शकों से एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है जो फिल्म के उज्जवल भविष्य की ओर इशारा कर रहा है।

इन प्रशंसकों में अब सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी शामिल हो चुके हैं।

‘भारत’ ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देने के लिए शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि, “क्या बात है भाई !! बहुत ख़ूब।”

बॉलीवुड के करण अर्जुन के रूप में जाने जाने वाले, सलमान और शाहरुख ने लगातार एक-दूसरे के लिए स्नेह दिखाया है और एक दूसरे के काम की सराहना भी की है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, ‘भारत’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, तब्बू और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस की लिस्ट में पेरिस हिल्टन कभी नाम जुड़ गया है।

“दबंग” स्टार ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म “भारत” का एक नया पोस्टर साझा किया, जिसमें वह एक छोटे अवतार में दिख रहे हैं, हिल्टन ने इस पर एक इमोजी पोस्ट किया है।

अब ट्रेलर की बात की जाये तो, इसकी शुरुआत होती सुल्तान के बैक सीन से जब वह लोगो को ये बताते हैं कि जितने सफ़ेद बाल उनकी दाढ़ी में है, उससे ज्यादा रंगीन उनकी जवानी रही है।

और फिर एंट्री होती है दिशा पटानी की। सलमान इस फिल्म में सर्कस के करतब भी करते दिखाई देंगे। फिर जैसे जैसे किरदार आते रहते हैं- सुनील ग्रोवर उनका अजीज दोस्त, उनकी मोहब्बत कैटरीना कैफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ, ट्रेलर और भी ज्यादा रोमांचक होता जाता है।

सलमान की पिछली फिल्म ‘रेस 3’ भी बड़ी बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी इसलिए “भारत” फिल्म का बेहतर प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी ये तो तय है लेकिन क्या ये दर्शको के दिलो में भी जगह बना पाएगी, ये देखना दिलचस्प होगा क्योंकि फिल्म की कहानी प्रभावशाली नज़र आ रही है।

यह भी पढ़ें: म्यूजिक टीचर मूवी रिव्यु: बहुत कम बनाई जाती हैं इस तरह की खूबसूरत फ़िल्में

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!