Sun. Jul 14th, 2024
    ranbeer kapoor in sare jahan se achhha

    बॉलीवुड के रोमांस किंग, शाहरुख खान के ‘सारे जहाँ से अच्छा’ से बाहर होने के बाद, कई अन्य अभिनेताओं के बारे में अटकलें लगाईं जाती रही हैं कि वे राकेश शर्मा की बायोपिक में मुख्य भूमिका करेंगे।

    जिनमें रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल सहित कई नाम लिए गए। लेकिन ऐसा लगता है कि इन अटकलों का अंत होने वाला है। जैसा कि हमने सुना है कि रणबीर कपूर पहले ही यह फिल्म साइन कर चुके हैं। क्या राकेश शर्मा की बायोपिक "सारे जहाँ से अच्छा" में दिखेंगे विक्की कौशल? जानिए अभिनेता का जवाब...

    नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर पहले ही इस परियोजना पर हस्ताक्षर कर चुके हैं और अंतरिक्ष यात्री की मुख्य भूमिका को निभाते हुए दिखाई देंगे। यह पूरी तरह से संभव हो सकता है क्योंकि अगर हम उनकी परियोजनाओं को ध्यान में रखते हैं, जिसमें केवल 2 फिल्में हैं- ब्रह्मास्त्र (जो लगभग पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है) और ‘शमशेरा’ जो फिलहाल बन रही है।

    इसलिए, उसके पास निश्चित रूप से तारीखें उपलब्ध हैं, और इस तथ्य के बारे में कोई भी संदेह नहीं है कि वे अपनी तारीखें बुक करेंगे। तो क्या आप यह जानकार खुश हैं?

    इससे पहले, शाहरुख खान ने इस परियोजना पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद, जो बेहद निराशाजनक था, उन्होंने परियोजना को यह कहते हुए छोड़ दिया कि वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं जिसके बारे में वह बहुत सुनिश्चित हो।शाहरुख़ खान राकेश शर्मा

    शाहरुख़ ने हाल ही में कहा है कि वह आने वाले दो-तीन महीने में भी किसी फिल्म की घोषणा नहीं करने वाले हैं क्योंकि इस समय ऐसा करने का उनका दिल नहीं कर रहा है और साथ ही वह अपने परिवार के साथ भी समय बिताना चाहते हैं।

    ‘सारे जहां से अच्छा‘, महेश मथाई द्वारा निर्देशित और अंजुम राजाबली द्वारा लिखित होगी। रोनी स्क्रूवाला आरएसवीपी फिल्मों और रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ क्रमशः फिल्म का निर्माण करेंगे।

    यह भी पढ़ें: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक अंततः 24 मई 2019 को होगी रिलीज़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *