Fri. May 24th, 2024
    pm modi biopic

    फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक रही है। दुनिया भर में रिलीज से ठीक एक दिन पहले फिल्म को रोक दिया गया था। अंतिम समय पर रुकने के कारण निर्माताओं को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा।

    चुनाव आयोग के नोटिस के अनुसार फिल्म और फिल्म का प्रचार 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के आखिरी दिन तक नहीं किया जा सकता है। चुनाव आयोग के आदेश को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने अब 24 मई 2019 को लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम जारी होने के बाद फिल्म को रिलीज़ करने का निर्णय लिया है।

    निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि, “एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में हम देश के कानून का सम्मान करते हैं। बहुत सारी चर्चाओं और फिल्म के बारे में उत्सुकता और उत्तेजना को ध्यान में रखते हुए हमने लोकसभा चुनाव परिणाम के तुरंत बाद फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है।

    अब हम 24 मई 2019 को अपनी फिल्म रिलीज़ कर रहे हैं। यह पहली बार है जब किसी फिल्म को केवल चार दिनों के लिए प्रमोट किया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि अब किसी को भी फिल्म से कोई समस्या नहीं है और हम इस बार सहज रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं।”पीएम नरेंद्र मोदी: चुनाव आयोग पर शीर्ष अदालत का वार- पहले फिल्म देखो और फिर फैसला लो

    फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर विवेक ओबेरॉय हैं और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में अभिनेता बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतिन कर्येकर, रमाकांत दिनमा, अक्षत आर सलूजा, जिमेश पटेल और दर्शन कुमार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।पीएम नरेंद्र मोदी: शीर्ष अदालत ने कांग्रेस द्वारा फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की याचिका को किया खारिज

    संदीपसिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ द्वारा निर्मित, बायोपिक उस्ताद ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म नरेंद्र मोदी की यात्रा को दर्शाती है। निर्माताओं ने 23 भाषाओं में जनवरी में फिल्म के पहले लुक और पोस्टर का अनावरण किया, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

    यह भी पढ़ें: टीना दत्ता-मोहित मल्होत्रा के पैचअप की ख़बरें हैं बकवास, एक-दूसरे से नहीं करते हैं बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *