Tue. Jul 23rd, 2024
    shahid kapoor wax statue

    कल ही शाहिद कपूर और वाइफ मीरा राजपूत, अपने बच्चों- मीशा और ज़ैन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे हुए थे, क्योंकि उन्होंने मैडम तुसाद में शाहिद के मोम के पुतले का अनावरण करने के लिए सिंगापुर रवाना होना था।

    और आज सुबह, शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने मोम के पुतले की तस्वीर का अनावरण किया और प्रतिमा के साथ पोज़ देते हुए, शाहिद ने लिखा, “ट्विनिंग”

    इसके तुरंत बाद, शाहिद के सभी प्रशंसक मोम के पुतले की प्रशंसा कर रहे थे और इस बारे में बाते कि शाहिद और वैक्स स्टेचू के बीच कौन अच्छा दिख रहा है।

    shahid kapoor

    जबकि कुछ प्रशंसकों ने लिखा, ‘किलर मॉडल’, अन्य ने लिखा, “शानदार भाई!”

    शाहिद कपूर के पंद्रह साल लंबे करियर में, यह उनकी पहली मोम की प्रतिमा है।

    इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहिद की अगली फिल्म, कबीर सिंह तेलुगु हिट, अर्जुन रेड्डी की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें मुख्य भूमिका में विजय देवरकोंडा थे। संदीप वांगा द्वारा अभिनीत, शाहिद फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे, और शाहिद एक शराबी सर्जन की टोल पर निबंध करते नज़र आएंगे, जिसमें क्रोध प्रबंधन के मुद्दे भी हैं। कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ होगी।

    shahid kapoor madam tushad

    दो दिन पहले, शाहिद कपूर की आगामी फिल्म “कबीर सिंह” का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे हर जगह से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

    संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म में कियारा अडवाणी भी अहम किरदार निभा रही हैं। चूँकि फिल्म एक प्रेम-कहानी है इसलिए ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री की भी एक झलक देखने को मिली।

    फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी सिजलिंग लग रही हैं और उनके किसिंग सीन्स ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है। ट्रेलर लांच समारोह के दौरान, एक रिपोर्टर ने कियारा से फिल्म में किसिंग सीन्स के नंबर के बारे में पूछा तो कियारा शिष्टतापूर्वक हसने लगी और कहने लगी कि उन्होंने असल में गिनती की थी।

    कबीर सिंह: शाहिद कपूर अपने और कियारा अडवाणी के किसिंग सीन्स के बारे में पूछे जाने पर हुए गुस्सा

    लेकिन शाहिद ज्यादा खुश नज़र नहीं आये।

    जब रिपोर्टर ने यही सवाल कियारा से फिर पूछा तो कथित तौर पर शाहिद को गुस्सा आ गया और रिपोर्टर को पलटवार करते हुए पूछा कि क्या उनके पास लम्बे समय से कोई गर्लफ्रेंड नहीं है जो वह इतने समय से यही सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म में बहुत सारा अभिनय भी है।

    यह भी पढ़ें: ‘दे दे प्यार दे’ बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: पहले दिन फिल्म कमाएगी 16-17 करोड़ रुपये

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *