दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कियारा अडवाणी, होंगी कनिका ढिल्लों की आगामी फिल्म ‘गिल्टी’ की हीरोइन ?
मनोरंजन

कियारा अडवाणी, होंगी कनिका ढिल्लों की आगामी फिल्म ‘गिल्टी’ की हीरोइन ?

kiyara advani kanika dhillon

कियारा आडवाणी अपनी किटी में बैक-टू-बैक परियोजनाओं के साथ एक रोल पर हैं। अभिनेत्री वर्तमान में बॉलीवुड की नई पसंदीदा हैं। कियारा फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘शेरशाह’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिनकी मृत्यु कारगिल युद्ध में हुई थी और उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र प्राप्त हुआ था।

इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। इस साल की शुरुआत में, कियारा ने करण के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कलंक’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह राज मेहता निर्देशित ‘गुड न्यूज’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार हैं।

kiyara advani 1

इन सभी धर्मा परियोजनाओं के साथ, हम सुनते हैं कि अभिनेत्री धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल कंटेंट आर्म धर्माटिक की आगामी मूल फिल्म, ‘गिल्टी’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं, जिसे कनिका ढिल्लन द्वारा लिखा जा रहा है।

मूल फिल्म का निर्माण अत्यधिक प्रतिष्ठित डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए किया जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि मेकर्स फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए कियारा को लेने के लिए उत्सुक हैं, जो एक छोटे शहर की लड़की के कॉलेज ब्रेनथ्रॉब द्वारा बलात्कार के आरोप के इर्द-गिर्द घूमेगी।

kiyara advani 2

जानी मानी लेखिका कनिका ढिल्लों ने इससे पहले ‘मनमर्जियां’, ‘केदारनाथ’, ‘मेंटल है क्या’ जैसी फिल्में भी लिखी हैं। कनिका कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं और हम अगली फिल्म से उम्मीद लगा सकते हैं।

कियारा पहले भी एंथोलॉजी का हिस्सा रही हैं।

कियारा आडवाणी फैंस की पसंदीदा बन गई है। अपना करियर तो उन्होंने काफी समय पहले शुरू किया था लेकिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ ‘लस्ट स्टोरीज’ ने उन्हें सफलता से चरम पर पहुंचा दिया है।

उन्होंने ने कई परियोजनाओं को हासिल किया है और अपनी नई प्रसिद्ध के काफी खुश भी हैं।

लेकिन, प्रसिद्धि के साथ ट्रोल और लगातार आलोचना भी होती है। और कियारा के साथ वही हुआ जब वह ट्रोलर्स का निशाना बन गई जिन्होंने सोचा कि उन्होंने बोटोक्स किया था।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और कबीर खान प्रीतम के साथ मिलकर बनाएंगे ’83’ के लिए आइकोनिक एंथम




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!