दा इंडियन वायर » मनोरंजन » वरुण धवन ने रीबॉक इंडिया के लिए किया शाहिद कपूर को रिप्लेस?
मनोरंजन

वरुण धवन ने रीबॉक इंडिया के लिए किया शाहिद कपूर को रिप्लेस?

क्या वरुण धवन ने रीबॉक इंडिया के लिए किया शाहिद कपूर को रिप्लेस?

वरुण धवन इन दिनों अपने पेशेवर और व्यक्तिगत ज़िन्दगी में अच्छे स्थान पर हैं। भले ही उनकी नवीनतम फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन फिर भी उनकी फैन फोल्लोविंग पर कोई असर नहीं पड़ा। उनकी फिल्मो के साथ साथ दर्शको को उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति भी बहुत पसंद आती है। वह अक्सर अपने फिटनेस के वीडियोस और तसवीरें पोस्ट करते रहते हैं और शायद इसका उन्हें अब फायदा भी मिल गया है।

खबरों के अनुसार, स्पोर्ट्स ब्रांड रीबॉक इंडिया ने वरुण को अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में साइन कर लिया है। और इसके लिए उन्होंने एशिया के सेक्सिएस्ट मैन शाहिद कपूर को रिप्लेस किया है जो इस मशहूर ब्रांड का चेहरा थे।

VARUN DHAWAN

पिछले साल शाहिद ने रीबॉक के लिए नया ब्रांड नया कैंपेन शुरू किया था जिसमे वह बहुत सारे स्टंट्स करते दिखाई दिए थे। लेकिन अब लग रहा है कि ब्रांड किसी युवा चेहरे की तलाश में हैं जो युवाओं के साथ जुड़ पाए। हालांकि, इसकी अभी तक अभिनेता ने पुष्टि तो नहीं की है लेकिन जल्द उनका नया कैंपेन लांच हो सकता है।

SHAHID KAPOOR

इस दौरान, शाहिद अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के साथ एक बार फिर दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है जिसका निर्देशन भी संदीप ने ही किया था। फिल्म में कियारा अडवाणी भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। 21 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म के ट्रेलर को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

वही वरुण इन दिनों रेमो डीसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस 3डी डांस फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही, धर्मेश, पुनीत पाठक और राघव जुयाल समेत और भी डांसर नज़र आएंगे। साथ ही वह अपने पिता डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रीमेक की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिल्म में उनके विपरीत सारा अली खान दिखाई देंगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!